मनोरंजन

अरमान कोहली की वजह से सुपरस्टार बने शाहरुख खान! किंग खान ने खुद किया था खुलासा

Rani Sahu
29 Aug 2021 4:48 PM GMT
अरमान कोहली की वजह से सुपरस्टार बने शाहरुख खान! किंग खान ने खुद किया था खुलासा
x
बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को एनसीबी (Armaan Kohli Drug Case) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को एनसीबी (Armaan Kohli Drug Case) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. एनसीबी की टीम ने उनके घर से ड्रग्स बरामद की थी. ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे अभी भी पूछताछ कर रही है. अरमान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बयान में उन्होंने कहा था कि वह अरमान कोहली की वजह से सुपरस्टार बन पाए.

दरअसल, साल 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Debut) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया था, उस किरदार के लिए पहले अरमान कोहली को अप्रोच किया गया था. उन्होंने फिल्म के लिए हामी भी भर दी थी. फिल्म के पोस्टर में अरमान कोहली की तस्वीर भी छप गई थी, लेकिन किसी कारण से उन्होंने फिल्म को करने से मनाकर दिया था.
इसके बाद ये फिल्म शाहरुख खान को ऑफर हो गई. फिल्म सुपरहिट हुई. शाहरुख खान ने साल 2016 में शो 'यारों की बारात' में खुद के इस मुकाम पर पहुंचने का श्रेय अरमान कोहली को दिया था. शाहरुख खान ने शो में कहा था, "मेरे स्टार बनने के पीछे अरमान कोहली का हाथ है. वह दिवंगत दिव्या भारती के साथ 'दीवाना' पोस्टर पर भी दिखाई दिए. मेरे पास अभी भी वह पोस्टर है. मुझे स्टार बनाने के लिए धन्यवाद."
बता दें कि अरमान कोहली (Armaan Kohli Films) ने साल 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके 10 साल बाद उन्होंने फिल्म 'जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी' से कमबैक किया. इसमें वह मुख्य विलेन बने थे. उनके इस अवतार को काफी पसंद किया गया था, लेकिन उनके हाथ में ज्यादा फिल्में नहीं आ सकी. इसके बाद वह 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टेंट आए थे. यहां से उन्हें एक अलग पहचान मिली.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta