मनोरंजन

एक्टर आमिर खान को प्यार में मिला धोखा, पहली बार हुआ था एकतरफा प्यार

Admin2
14 March 2021 3:56 PM GMT
एक्टर आमिर खान को प्यार में मिला धोखा, पहली बार हुआ था एकतरफा प्यार
x

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान रविवार को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में काफी सफलता देखी है, कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. लेकिन बात जब लव लाइफ की आती है तो आमिर ना तो ज्यादा सफल रहे और ना ही उन्होंने ज्यादा कोशिश की. इस बारे में खुद आमिर ने एक बार बताया था. आमिर खान के मुताबिक उन्हें प्यार तो कई बार हुआ है, लेकिन ज्यादातर या तो वो वन साइड रहा या फिर किसी लड़की ने ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया. इस बारे में वे बताते हैं- मैं जब 10 साल का था, तब पहली बार प्यार हुआ. वो वन साइड था लेकिन मैं पता नहीं उसे बहुत चाहने लगा था. लेकिन मैं कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाया. मैं काफी शांत स्वभाव का था.

तीन बार हुए थे रिजेक्ट

एक्टर खुद को प्यार के मामले में अनलकी बताते हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि वे तीन बार रिजेक्ट हो चुके हैं. उस बारे में उन्होंने कहा है- तीन बार तो मुझे मना ही कर दिया गया. तीसरी बार के बाद मुझे ही लगने लगा कि ये सही तरीका नहीं है. फिर 16 की उम्र में एक लड़की मिली जो मुझे भी पसंद करती थी. मालूम हो कि आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो बार शादी की है. एक्टर की पहली शादी साल 1986 में रीना दत्ता से हुई थी. वो शादी 16 साल तक चली, लेकिन फिर तलाक हो गया.

इसके बाद आमिर खान की जिंदगी में किरण राव ने दस्तक दी और एक्टर ने 2005 में दोबारा शादी कर ली. अब आमिर, किरण संग काफी खुश हैं और उनकी केमिस्ट्री भी देखते ही बनती है. आमिर के कुल तीन बच्चे हैं- जुनैद, इरा और आजाद. पहले दो तो रीना दत्ता की तरफ से हैं, तो वहीं आजाद किरण राव संग शादी के बाद जन्मे. वर्क फ्रंट पर आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. फिल्म में करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस स्पेशल फिल्म को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it