मनोरंजन

बिल्कुल फ्रेश कहानी और शानदार कास्ट, फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का टीजर रिलीज

Neha
13 Oct 2021 6:48 AM GMT
बिल्कुल फ्रेश कहानी और शानदार कास्ट, फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर का टीजर रिलीज
x
नई नवेशी शादी में एक दूसरे के बीच आने वाले हर पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा।

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने के ऐलान के साथ ही कई हिंदी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। हालांकि, अब भी कुछ मेकर्स ओटीटी का ही रुख कर रहे हैं। ऐसी ही एक फिल्म आ रही है मीनाक्षी सुंदरेश्वेर




दरअसल, नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वेर का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के लीड स्टारकास्ट सान्या मल्होत्रा और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी हैं। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा होगी, जिसका टीजर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'तैयार हो जाइए हमारी इस यूनीक और सुपर क्यूट लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी को देखने के लिए'।
टीजर में दिखाया गया है कि सान्या मल्होत्रा सुपरस्टार रजनीकांत की बहुत बड़ी फैन होती हैं। वहीं अभिमन्यु फिल्म में एक इंजीनियर की भूमिका में होते हैं, जो स्वभाव से सान्या के बिल्कुल ऑपोजिट हैं। टीजर में आगे दोनों की शादी भी दिखाई जाती है। बाद में यह भी देखने को मिलता है कि वह कैसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करते हैं। टीजर लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म दसानी का डिजिटल डेब्यू होगी और उनके करियर की दूसरी फिल्म। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में आई मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड में कदम रखा था।
वहीं बात करें सान्या मल्होत्रा की तो यह ओटीटी पर उनकी तीसर फिल्म होगी। इससे पहले वह लूडो और पगलैट में नजर आ चुकी हैं। बाहरहाल, सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दस्सानी की अपकमिंग फिल्म मीनाक्ष सुंदरेश्वेर आने वाले 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।
इस फिल्म के जरिए दर्शकों को रिश्तों, परिवार और नई नवेशी शादी में एक दूसरे के बीच आने वाले हर पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it