मनोरंजन

'बॉब बिस्वास' के लिए अभिषेक बच्चन ने बढ़ाया 12 किलों वजन, बांग्‍ला एक्सेंट के लिए सुजॉय घोष से ली ट्रेनिंग

Neha Dani
6 Jan 2021 4:55 AM GMT
बॉब बिस्वास के लिए अभिषेक बच्चन ने बढ़ाया 12 किलों वजन, बांग्‍ला एक्सेंट के लिए सुजॉय घोष से ली ट्रेनिंग
x
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चनकी अपकमिंग फिल्म पूरी हो चुकी है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास (Bob Biswas)' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग 43 दिनों से कोलकाता (Kolkata) में चल रही थी. इस फिल्म की शूटिंग 42 लोकेशंस पर हुई. इस किरदार के लिए अभिषेक ने 12 किलो वजन बढ़ाया था. बांग्‍ला एक्सेंट के लिए डायरेक्‍टर सुजॉय घोष से ट्रेनिंग ली. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगी.

'बॉब बिस्वास' सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' का स्पिन ऑफ है. दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किरदार में जान डालने के लिए काफी मेहनत की है, क्योंकि विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' में बांग्‍ला एक्टर शाश्वत चटर्जी ने इसे काफी पॉपुलर कर दिया था. यह सुजॉय की सबसे महंगी फिल्‍म है. इस पर करीब 80 करोड़ की खर्च किए गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म में बॉब बिस्वास की लाइफ की ट्रैजेडी भी दिखाई जाएगी. बढ़े हुए वजन के लिए अभिषेक बच्‍चन ने प्रोस्थेटिक का सहारा नहीं लिया. उन्‍होंने बाकायदा उतना वेट पुट ऑन किया. फिल्म में न री-क्रिएटेड गाने रखे गए हैं और न ही ओरिजिनल. बैकग्राउंड में बांग्‍ला फोक लोर के गानों की एकाध लाइनें सुनने को मिल सकती हैं.
फिल्म के खर्च के चलते सुजॉय को अपने बैनर की एक और फिल्‍म 'ब्लाइंड' में कॉस्ट कटिंग करनी पड़ी है. फिलहाल ग्लासगो में इसकी शूटिंग चल रही है. वहां इंडिया से क्रू मेंबर के तौर पर सिर्फ एक टीम मेंबर गया है, बाकी टेक्निकल टीम वहीं की हायर की गई है.
आपको बता दें कि अगर कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो ये फिल्म 2020 की शुरुआत में ही रिलीज हो चुकी होती, लेकिन महामारी के कारण सब रुक गया. इसके बाद टीम ने नवंबर में फिर से शूटिंग शुरू की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta