मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म से बाहर हुए आयुष शर्मा, सामने आई ये बड़ी वजह

Subhi
22 May 2022 3:23 AM GMT
सलमान खान की फिल्म से बाहर हुए आयुष शर्मा, सामने आई ये बड़ी वजह
x
सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का जब से एलान हुआ है तब से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आने वाले थे।

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का जब से एलान हुआ है तब से ही ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आने वाले थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आयुष शर्मा ने फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को छोड़ दिया है, जो फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

आयुष शर्मा और सलमान खान पहली बार फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में एक साथ नजर आए थे और अब दोनों दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि 'कभी ईद कभी दीवाली' की टीम ने पहले ही फिल्म के लिए काम और शूटिंग शुरू कर दी थी।

हालांकि, अब आयुष और एसकेएफ (SKF) के बीच कुछ मुद्दे बढ़ जाने की बात भी सामने आई है। इसी वजह से आयुष ने प्रोजेक्ट से बाहर होने का फैसला लिया है। आयुष इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे। उन्होंने पूरे दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली थी।

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी। यानी इस साल का अंत और नए साल की शुरुआत सलमान खान की फिल्म के साथ फैंस करते दिखाई देंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta