मनोरंजन

20 सालों में इतनी बदल गई हैं 'सिर्फ तुम' की आरती, देखे वायरल तस्वीरें

Subhi
29 Jan 2022 2:02 AM GMT
20 सालों में इतनी बदल गई हैं सिर्फ तुम की आरती, देखे वायरल तस्वीरें
x
साल 1999 में रिलीज हुई संजय कपूर, सुष्मिता सेन और प्रिया गिल स्टारर फिल्म ‘सिर्फ तुम’ आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

साल 1999 में रिलीज हुई संजय कपूर, सुष्मिता सेन और प्रिया गिल स्टारर फिल्म 'सिर्फ तुम' आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुए थे। यही वजह है कि आज भी लोग इस फिल्म के गाने उतनी ही शौक से सुनते हैं, जितना उस समय में सुना करते थे। फिल्म में दीपक का किरदार निभाने वाले संजय कपूर और आरती की भूमिका में नजर आईं प्रिया गिल की जोड़ी भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी सराहा था। इस प्यारी प्रेम कहानी की बदौलत दोनों ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में सफल रहे थे। इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 22 साल बीत चुके हैं और बीते समय के साथ ही अब इस फिल्म की अभिनेत्री प्रिया गिल भी काफी बदल चुकी हैं।

फिल्म में अपनी मासूमियत और खूबसूरती से लोगों को लुभाने वाली प्रिया के लुक में अब काफी बदलाव आ चुका है। हाल ही में अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है। प्रिया की खास दोस्त द्वारा ली गई इस तस्वीर में अभिनेत्री काफी अलग दिखाई दे रही हैं।

सामने इस फोटो में बिना मेकअप के नजर आ रही प्रिया सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत अगर आ रही हैं। अपनी पसंदीदा अभिनेत्री आरती यानी प्रिया गिल की इस तस्वीर को देख फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। प्रिया की तस्वीर पर उनके एक फैन ने कमेंट किया, आप काफी खूबसूरत हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा आप बिल्कुल नहीं बदलीं।

गौरतलब है कि प्रिया साल 1995 में हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। संजय कपूर के अलावा उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान समेत कई सितारों के साथ काम किया। हालांकि फिल्मी दुनिया में उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई। बॉलीवुड के अलावा प्रिया भोजपुरी और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री आखिरी बार साल 2006 में आई फिल्म भैरवी में नजर आई थीं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta