मनोरंजन

'द ब्रिकलेयर' के लिए आरोन एकहार्ट ने किया काम, मार्च में फ्लोर पर आएगी फिल्म

Gulabi
15 Jan 2022 12:27 PM GMT
द ब्रिकलेयर के लिए आरोन एकहार्ट ने किया काम, मार्च में फ्लोर पर आएगी फिल्म
x
कहानी एक सेवानिवृत्त सीआईए ऑपरेटिव के जीवन का अनुसरण करेगी
क्रिस्टोफर नोलन की 'द डार्क नाइट' में हार्वे डेंट के रूप में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड स्टार आरोन एकहार्ट एक्शन थ्रिलर 'द ब्रिकलेयर' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।
'डेडलाइन' की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का निर्देशन हन्ना वेग ('शिराज के सितंबर') और मैट जॉनसन ('इनटू द ब्लू') की पटकथा के साथ ('डाई हार्ड 2'; 'क्लिफहैंगर') के रेनी हार्लिन द्वारा किया जाएगा।
कहानी एक सेवानिवृत्त सीआईए ऑपरेटिव के जीवन का अनुसरण करेगी, जिसे एक अंतरराष्ट्रीय साजिश के बाद ड्यूटी पर बुलाया जाता है, जो खुफिया एजेंसी को खटकती है, जिसे अंतरराष्ट्रीय पत्रकारों की हत्याओं के लिए दोषी ठहराया जाता है।
'डेडलाइन' के मुताबिक फिल्म का निर्माण मिलेनियम मीडिया करेगा, जिसकी शूटिंग मार्च में जेरार्ड बटलर के साथ शुरू होगी। मिलेनियम और बटलर दोनों ने पहले एकहार्ट के साथ आकर्षक 'हैज़ फॉलन' फ्रैंचाइज़ी में काम किया था। फिल्म की शूटिंग मिलेनियम के ग्रीस और बुल्गारिया में नए नु बोयाना स्टूडियो में की जाएगी।
विकास पर टिप्पणी करते हुए रेनी हार्लिन ने 'डेडलाइन' को बताया, "'द ब्रिकलेयर' पटकथा में अच्छी तरह से स्तरित पात्रों, जटिल साजिश और प्रेरक कार्रवाई का दुर्लभ संयोजन है। चीन में पांच साल बिताने के बाद, मैं एक उच्च बनाने के लिए उत्साहित हूं -कैलिबर हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर।"
"अगर मैंने अपनी तीन चीनी फिल्मों से कुछ सीखा है, तो यह गहराई से महसूस की गई भावनाओं का महत्व है। आरोन एकहार्ट में मुझे एक प्रथम श्रेणी का नाटकीय अभिनेता मिला है, जिसमें इस प्रतिष्ठित चरित्र को जीवंत करने के लिए शारीरिकता और आकर्षण भी है," हार्लिन निष्कर्ष निकाला।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it