मनोरंजन

IPL के फिनाले को होस्ट करेंगे आमिर खान, मैच के दौरान उठेगा Laal Singh Chaddha के ट्रेलर से पर्दा

Neha Dani
26 May 2022 11:11 AM GMT
IPL के फिनाले को होस्ट करेंगे आमिर खान, मैच के दौरान उठेगा Laal Singh Chaddha के ट्रेलर से पर्दा
x
तो शाम 6 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आमिर ख़ान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टी20 फिनाले को जरूर देखें।

बहुप्रतीक्षित टी20 के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि ऐसा करने से दर्शकों को एक ही प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट और सिनेमा दोनों को अनुभव करने का मौका मिलने वाला हैं।

ट्रेलर जहां 29 मई को टी20 फिनाले के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जाएगा, वहीं आमिर खान इसके फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में हैं। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट वीडियो के अनुसार, आमिर खान भी टी 20 फाइनल्स की मेजबानी करते दिखाई देंगे, जहां वह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर्स के साथ कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आने वाले हैं जिसमें हरभजन भी एक है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है। आमिर टीवी चैनल के क्रू मेंबर से टिप्स ले रहे हैं कि उन्हें हरभजन से किस तरह के सवाल पूछने चाहिए। जैसा कि वीडियो में देख सकते है कि इसके लिए आमिर अपने इंटरव्यूइंग स्किल्सको टेस्ट कर रहें है और जिसके चलते वो एर मजेदार सिचुएशन में फंस गए।


क्रिकेट और सिनेमा के इस तरह एक साथ आने के ज्रिक को ग्लोबल लेवल मार्केटिंग बाइबल्स में हमेशा हमेशा के लिए डॉक्यूमेंट किया जाएगा। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी भी किसी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर अनावरण नहीं किया गया है। क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है। फिल्म के लीड स्टार के अलावा लोग फिल्म को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए अनोखे रणनीतियों और कदमों से भी प्रभावित हैं। टी20 फिनाले मैच के दौरान ट्रेलर का अनावरण इतिहास में अब तक कभी नहीं किया गया एक अनोखे तरह का प्रमोशन है और इसने केवल आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट की प्रत्याशा को जोड़ा है। तो शाम 6 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आमिर ख़ान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टी20 फिनाले को जरूर देखें।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta