मनोरंजन

आमिर खान ने बारिश में बेटे आजाद के साथ खेला फुटबॉल, देखें वीडियो

Mahima Marko
22 Jun 2022 5:21 AM GMT
आमिर खान ने बारिश में बेटे आजाद के साथ खेला फुटबॉल, देखें वीडियो
x
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा से ही अपने परिवार को प्राथमिकता देते रहे हैं. आमिर खान अपने परिवार के बेहद ही करीब हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा से ही अपने परिवार को प्राथमिकता देते रहे हैं. आमिर खान अपने परिवार के बेहद ही करीब हैं. हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने अपनी मां का बर्थडे मनाया था. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. अब आमिर खान का एक और वीडियो वायरल हुआ है. मॉनसून के सीजन में आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ फुटबॉल खेला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.पिता और बेटे की बॉन्डिंग कुछ इस तरह नजर आ रही है. फैंस भी इस बॉन्डिंग की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. दोनों बारिश में खूब मस्ती कर रहे हैं.

बारिश में आमिर-आजाद ने खेला फुटबॉल
आमिर खान इन दिनों फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ मुंबई की बारिश का मजा लेते दिख रहे हैं. इस वीडियो में बाप और बेटा झमाझम बारिश के दौरान फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि आमिर खान के ऑफिशल प्रोडक्शन हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें दोनों ही बारिश में खेलते दिख रहे हैं. दोनों पार्किंग एरिया के छोटे से स्पेस में फुटबॉल खेल रहे हैं और बारिश का भी लुत्फ उठाते दिख रहे हैं.
आमिर खान ने मां का बर्थडे मनाया
इससे पहले भी आमिर खान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसमें वह अपनी मां का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे थे.आमिर खान ने अपनी मां जीनत हुसैन का बर्थ डे बड़े ही स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया. इस खास अवसर पर आमिरखान के अलावा उनके कई करीबी शामिल हुए. आपको बता दें कि आमिर खान अपनी मां जीनत के सबसे ज्यादा करीब हैं. आमिर हमेशा उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते दिखते हैं. आमिर का कहना है कि उनकी मां जीनत काम और प्रोजेक्ट्स की ईमानदार आलोचकों हैं. उनकी सलाह आमिर के जीवन में महत्वपूर्ण है. जीनत हुसैन न केवल अपने अभिनेता बेटे आमिर खान की फिल्में देखने वाली पहली शख्स होती हैं. बल्कि उनकी मां ही बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स के लिए हामी देती हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर 'फॉरेस्ट गम्प' की अडैप्शन है. फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य जैसे कई बड़े स्टार हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 अगस्त को रिलीज होनी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta