अन्य

सुहाना खान की एक नई तस्वीर आई सामने, लुक्स में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पर भी पड़ीं भारी

Neha
28 Aug 2021 5:00 AM GMT
सुहाना खान की एक नई तस्वीर आई सामने, लुक्स में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पर भी पड़ीं भारी
x
वहीं अबतक इस तस्वीर को लाखों बार देखा जा चुका है। इस फोटो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुके हैं। शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। आज भी उनकी हर अदा पर फैंस दिल हार बैठते हैं। शाहरुख की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी चर्चा में रही हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी सुपरस्टार्स को टक्कर देती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देती हैं। इसी बीच सुहाना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह धूप में खड़े हो कर बेहद ही खास अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दैरान उन्होंने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट टॉप साथ ब्लू कलर की हाफ पैंट पहनी है। इसके साथ ही सुहाना ने डार्क ग्रे कलर का डीप नेक इनर भी कैरी किया है। बालों को स्टाइल देने के लिए उन्होंने उसे पूरी तरह से बांध रखा है। साथ ही तस्वीर में उनकी क्यूट सी स्माइल फैंस को दीवाना बना रही है। इस फोटो के साथ सुहाना ने​ लिखा है, 'आखिरी दिन'।




आपको बता दें कि हाल ही उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर थी जो देखते ही देखते ही वायरल हो गईं थीं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही स्टा​इलिश लुक में ​पोज देती नजर आईं थीं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि सुहाना बैक पोज दे रही हैं। उन्होंने रेड कलर की डीप बैक नेक ड्रेस पहनी हुई है। वहीं उनकी बालकनी से बाहर का नजारा उनकी इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा है। सुहान की ये तस्वीर काफी पसंद की गई थी। वहीं अबतक इस तस्वीर को लाखों बार देखा जा चुका है। इस फोटो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it