मनोरंजन

44 वर्षीय महिला ने सैलरी पर रखा 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, बदले में क्या-क्या करना पड़ता है लड़के को?

Neha
13 Oct 2021 11:10 AM GMT
44 वर्षीय महिला ने सैलरी पर रखा 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, बदले में क्या-क्या करना पड़ता है लड़के को?
x
जो उसे चाहिए. वो एक महीने में उसपर सैलरी के तौर पर 11 लाख रुपये तक खर्च करती है.

जूली नाम की महिला 44 साल की है और उसने 29 साल का बॉयफ्रेंड बनाया है. जूली ने खुद सोशल मीडिया पर इस रिश्ते के बाबत जानकारी शेयर की है. जूली ने बताया है कि वो अपने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को फिक्स सैलरी देती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके.

रिश्ते की बुनियाद क्या?
गर्लफ्रेंड-बॉफ्रेंड के रिश्ते एक दूसरे की पसंद पर आधारित होते हैं लेकिन इस रिश्ते की बुनियाद दोनों के प्रति प्यार-मोहब्बत नहीं बल्कि सिर्फ जरूरत है. यानी कि जूली का बॉयफ्रेंड तनख्वाह के लिए ही उसके साथ रहता है और जो वह कहती है वो सब करने को मजबूर होता है.
कितनी देती है सैलरी?
महिला ने अपने इस रिश्ते के बारे में @julie.withthebooty नाम से TikTok अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज लाकर देती है, जो उसे चाहिए. वो एक महीने में उसपर सैलरी के तौर पर 11 लाख रुपये तक खर्च करती है.
बदले में क्या-क्या करना पड़ता है लड़के को?
जूली ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया तमाम यूजर्स उससे तमाम तरह के सवाल पूछने लगे. एक यूजर्स ने सवाल किया कि सैलरी के बदले उस लड़के को क्या-क्या करना पड़ता है. जूली ने कहा, 'मुझे जो कुछ भी चाहिए वो सब करना पड़ता है.'
नहीं किया ये काम तो कट गई तनख्वाह
The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है लेकिन इस बार उसका बॉयफ्रेंड पूल साफ करना भूल गया तो उसने तनख्वाह काट दी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it