Top
अन्य

अभिनेत्री से छेड़छाड़ के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार

Gulabi
3 Feb 2021 4:09 AM GMT
अभिनेत्री से छेड़छाड़ के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार
x
अभिनेत्री के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीवी अभिनेत्री प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है. यह घटना दिल्ली के रोहिणी में 1 फरवरी को हुई थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में प्राची की कार का पीछा करने और उनके साथ बदसलूकी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, जब यह घटना हुई, उस समय आरोपी नशे की हालत में थे.


जानकारी के मुताबिक, प्राची के साथ 1 फरवरी की रात 2 बजे दिल्ली के रोहिणी इलाके में यह घटना घटी थी. अभिनेत्री के साथ उनके पति के सामने ना सिर्फ छेड़छाड़ की गई बल्कि उनको जबरन रोककर गाली गलौच भी किया गया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन चारों ने छेड़छाड़ के साथ ही कई किलोमीटर तक अभिनेत्री का पीछा भी किया था.
पीछा कर फ्लैट तक पहुंच गए थे आरोपी
पीड़ित अभिनेत्री ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह अपने पति के साथ एक रिश्तेदार के यहां से रात 2 बजे वापस आ रही थीं. तभी रास्ते मे एक वैगन आर कार में बैठे 4 लड़कों ने उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता के पति ने अपनी गाड़ी किसी तरह रोहिणी के सेक्टर 14 स्थित अपनी सोसाइटी तक पहुंचाई. इसके बाद यह चारों लड़के वहां भी उनका पीछा करते हुए पहुंच गए. जैसे ही प्राची गाड़ी से उतरीं इन आरोपियों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. जब पीड़ित ने विरोध किया तो उनके साथ गाली गलौच की गई.

इसके बाद वह और उनके पति अपने फ्लैट पर चले गए. उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि वो चारों लड़के उनके फ्लैट पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाने लगे, तभी उन्होंने पुलिस को फोन कर इस मामले को लेकर शिकायत की. प्राची और उनके पति की शिकायत के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की कार का नंबर पता कर उनकी तलाश शुरू कर दी. कुछ समय बाद चारों लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी ने शराब पी रखी थी. आरोपियों की पहचान आशीष कपूर, चिराग, कशिश मदान और उसके भाई के तौर पर हुई है.

बताते चलें कि प्राची स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' की मुख्य कलाकार रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अन्य सीरियल्स और कुछ फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं, प्राची अभिनेत्री के साथ-साथ नेट बॉल और बास्केट बॉल प्लेयर भी रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it