Top
मनोरंजन

25 लाख की रिश्‍वत: पोर्न केस से बचने राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को दिए थे पैसे, गिरफ्तार आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

Admin2
22 July 2021 10:43 AM GMT
25 लाख की रिश्‍वत: पोर्न केस से बचने राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को दिए थे पैसे, गिरफ्तार आरोपी ने किया बड़ा खुलासा
x

मुंबई। पोर्न मूवी शूट (Porn Case) करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर एक आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. मामले में एक वांटेड आरोपी का दावा है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को कथित तौर पर 25 लाख रुपये बतौर रिश्‍वत दिए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोर्न मूवी केस में अरविंद श्रीवास्‍तव उर्फ यश ठाकुर भी आरोपी है. उसने ईमेल के जरिये मार्च में एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (ACB) को इसकी शिकायत की थी. उस वक्‍त एसीबी ने इस शिकायत को मुंबई पुलिस कमिश्‍नर के ऑफिस में अप्रैल में भेजी थी. हालांकि शहर के पुलिस अफसर इस पर कुछ भी नहीं बोल रहे. बुधवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस में भी छापेमारी की थी.

अरविंद श्रीवास्‍तव की फ्लिज मूवीज नामक फर्म थी. यह पहले न्‍यूफ्लिक्‍स के नाम से थी. यह अमेरिका आधारित फर्म है. इसी फर्म की ओर से मार्च में शिकायत की गई थी. मार्च में पुलिस ने मामले में फर्म को नामजद किया था और इसके मालिक अरविंद श्रीवास्‍तव के दो बैंक अकाउंट को सीज किया था. इन अकाउंट में 4.5 करोड़ रुपये थे. ईमेल में न्‍यूफ्लिक्‍स ने दावा किया है कि पुलिस के एक खबरी ने फर्म से 25 लाख रुपये की भी मांग की थी.

राज कुंद्रा पोर्न मूवी केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि उसके हाथ आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए करीब 70 वीडियो लगे हैं. जानकारी दी गई है कि यह सभी वीडियो कामत ने अलग-अलग प्रोडक्‍शन हाउस की मदद से बनाए थे. वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि हॉटशॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को ये वीडियो दिखाए गए जो उमेश कामत ने ब्रिटेन की प्रोडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे. क्राइम ब्रांच का कहना है कि पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा लगातार दावा कर रहे हैं कि वह पोर्न वीडियोज नहीं बनाते थे बल्कि अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले इरॉटिक वीडियोज की तरह ही वीडियोज बनाते थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it