मनोरंजन

21 साल की सुहाना ने फटाक से सीख लिया ये कठिन योगासन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Neha Dani
18 May 2022 5:02 AM GMT
21 साल की सुहाना ने फटाक से सीख लिया ये कठिन योगासन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
x
एक अभिनेत्री के तौर पर अच्छा करती रहेl पत्थर और तालियां आपको नहीं रखने हैं, जो छाप आप पर्दे पर छोड़ेंगी वहीं आपके साथ होगाl

शाह रुख खान और गौरी खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की फिल्म The Archies से अभिनय की दुनिया में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। सुहाना खान फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फ़ॉलोवर्स हैं। सुहाना खान की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सुहाना फैंस को फिटनेस गोल देती हुई नजर आ रही हैं।

21 साल की कम उम्र सुहाना खुद को ऐसे रखती हैं फिट


सुहाना खान 21 साल की उम्र में न सिर्फ फैशनेबल हैं, बल्कि काफी फिट भी हैं। सुहाना खान की ट्रेलर रूपल सिद्धपुरा की एक तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस तस्वीर में स्पोर्ट्स टी टॉप और शॉर्ट पहनी सुहाना खान काकासन करती हुई दिखाई दे रही हैं। सुहाना खान ने अपने दोनों हाथों के बल पर अपनी बॉडी को बैलेंस किया हुआ है और पैरों को हवा में उठाया हुआ है। सुहाना ने जिस तरह से अपनी बॉडी को बैलेंस किया है वह देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
The Archies के टीजर को मिला फैंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

सुहाना खान इस टीजर में रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अब तक उनका ड़ायलॉग तो फिल्म में सुनने को नहीं मिला है, लेकिन उनके लुक पर फैंस काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। सुहाना के अलावा द आर्चीज में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा, जान्हवी की बहन खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म 1960 के दशक के ब्रैकड्रॉप पर आधारित है। फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।
शाह रुख खान ने एक्टिंग की दुनिया में यू किया था स्वागत
बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान ने भी बेटी का अभिनय की दुनिया में शानदार स्वागत किया। शाह रुख ने सुहाना की फिल्म द आर्चीज का टीजर शेयर करते हुए उन्हें हिंदी फिल्म जगत में फैंस का दिल जीतने की सीख दी। शाह रुख ने लिखा, 'सुहाना ध्यान रखना, आप कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते लेकिन आप जब सुहाना होंगी तो उसके नजदीक होंगीl दयावान रहे और एक अभिनेत्री के तौर पर अच्छा करती रहेl पत्थर और तालियां आपको नहीं रखने हैं, जो छाप आप पर्दे पर छोड़ेंगी वहीं आपके साथ होगाl

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta