मनोरंजन

कंगना रनौत नेट वर्थ अभिनेत्री ने 91 करोड़ रुपये की संपत्ति लक्जरी संपत्तियों और कारों के साथ इतना कर्ज का खुलासा किया

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:15 AM GMT
कंगना रनौत नेट वर्थ अभिनेत्री ने 91 करोड़ रुपये की संपत्ति लक्जरी संपत्तियों और कारों के साथ इतना कर्ज का खुलासा किया
x

मनोरंजन: कंगना रनौत नेट वर्थ अभिनेत्री ने 91 करोड़ रुपये की संपत्ति, लक्जरी संपत्तियों और कारों के साथ इतना कर्ज का खुलासा किया

कंगना रनौत की 91.65 करोड़ रुपये की संपत्ति में गहने, लग्जरी कारें और अचल संपत्ति शामिल है। उन पर 17 करोड़ रुपये का कर्ज है.
कंगना-रनौत-नेट वर्थ-अभिनेत्री-ने बताया-91 करोड़ रुपये की संपत्ति-की-सुविधाजनक-संपत्तियां-और-कारें-और-इतना-कर्ज
कंगना रनौत ने 91 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा किया
कंगना रनौत नेट वर्थ: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले, हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना ने अपने नामांकन पत्र में कुल 91.65 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा किया है। हाल ही में राजनीति में कदम रखते हुए, उन्होंने अपनी संपत्ति की घोषणा के साथ अपना नामांकन जमा किया। खुलासा हुआ है कि कंगना रनौत के पास गहने, लग्जरी कारें और अचल संपत्ति है। साथ ही उन पर 17 करोड़ रुपये का कर्ज भी है.
दस्तावेज़ों के अनुसार, कंगना के निवेश में गहने शामिल हैं, जिनमें 5 करोड़ रुपये मूल्य का 6.70 किलोग्राम सोना, 3 करोड़ रुपये मूल्य के 15 कैरेट हीरे और 50 लाख रुपये मूल्य के 60 चांदी के टुकड़े शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने 50 एलआईसी पॉलिसियों में निवेश किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री के पास चार गाड़ियां भी हैं, जिनमें 3.9 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-मेबैक, 98.25 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू, 58.65 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज और एक वेस्पा स्कूटर शामिल है। तेजस अभिनेत्री ने देश भर में संपत्तियों के स्वामित्व का खुलासा किया, जिसमें मुंबई में 16 करोड़ रुपये के तीन घर और मनाली में 15 करोड़ रुपये का एक बंगला शामिल है। उन्होंने चंडीगढ़ में चार संपत्तियों, मुंबई में एक वाणिज्यिक संपत्ति और मनाली में एक वाणिज्यिक भवन के स्वामित्व की भी घोषणा की।
साथ ही, अभिनेत्री ने 28.7 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 62.9 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति का खुलासा करने वाले दस्तावेज भी जमा किए हैं। कंगना ने 2 लाख रुपये नकद के साथ 1.35 करोड़ रुपये के बैंक बैलेंस का खुलासा किया और 17 करोड़ रुपये के कर्ज पर प्रकाश डाला।
नामांकन दाखिल करने के बाद कंगना की संपत्ति का ब्योरा सामने आया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने नामांकन दाखिल करने की एक तस्वीर साझा की और मंडी लोकसभा क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता के प्यार और विश्वास से मैं अभिभूत हूं। मैं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय गृह मंत्री श्री @AmitShah की आभारी हूं।" जी, नेता प्रतिपक्ष श्री प्रदेश अध्यक्ष श्री पार्टी के सभी महानुभावों ने मुझे मंडी की जनता की सेवा करने का अवसर दिया, मुझे पूरा विश्वास है कि देश को एक बार फिर से एक मौका मिलेगा मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का ऐतिहासिक जनादेश।”
Next Story