मनोरंजन

शादी की खबरों के बीच कटरीना की 'फोन भूत' की रिलीज डेट जारी, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी नजर

Neha
26 Nov 2021 9:54 AM GMT
शादी की खबरों के बीच कटरीना की फोन भूत की रिलीज डेट जारी, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी नजर
x
वहीं यह कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है।

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग पिछले साल हुई थी। इस फिल्म की पॉपुलैरिटी और दिलचस्प कास्टिंग के कारण यह फिल्म अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि 'फोन बूथ' एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है जिसे गुरमीत सिंह डायरेक्‍ट कर रहें हैं। वहीं रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर मिलकर इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे ।

पहले खबरें आ रहीं थी कि इस साल के अंत तक फिल्‍म "फोन बूथ" बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार एक्साइटमेंट और कॉमेडी से भरपूर, एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।



गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन, जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत', गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ सालों में दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है। जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों मिली हैं। इसी बीच प्रोडक्शन हाउस ने ऑरिजिनल कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा है।
दिलचस्प बात यह है कि 'फोन भूत' की रिलीज 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ मेल खाती है। वहीं यह कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it