जरा हटके

डॉगी ने आराम से कुर्सी पर बैठकर कराई 'झाड़ू मसाज'...वीडियो देख हैरान हो जाएगे आप

Subhi
10 Jun 2021 3:13 AM GMT
डॉगी ने आराम से कुर्सी पर बैठकर कराई झाड़ू मसाज...वीडियो देख हैरान हो जाएगे आप
x
सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जाता है. हाल के दिनों में कुत्तों से जुड़ा एक मजेदार वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे मसाज के बाद जानवर भी रिलैक्स हो जाते हैं.

हम सभी जानते है कि मसाज की मदद से खुद को काफी हद तक रिलैक्स किया जा सकता है.लेकिन क्या आप यह जानते हैं कुत्तों को भी मसाज (Dog Massage) करवाना बहुत रिलैक्सिंग लगता है? एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमे एक कुत्ता मजे से कुर्सी पर बैठकर मजे से 'झाड़ू मसाज' ले रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी आराम से कुर्सी पर बैठी है और झाड़ू मसाज ले रही है. अपने मसाज के दौरान वह काफी रिलैक्स फील कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस डॉगी का नाम सोफी बोस (Sophie Bose) है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि ऐसी 'झाड़ू मसाज से वाकई आरामदायक है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस झाड़ू मसाज की तारिफ की.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सोफी बोस का इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी है. इसका बायो (Instagram Bio) भी गजब का है. इसमें साफतौर पर लिखा है कि इस इंडी डॉग (Indie Dog) को मसाज के साथ ही खिलौनों से खेलना भी बहुत पसंद है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta