Top
जरा हटके

Zomato केस: इंटरनेट सेंसेशन बना ये VIDEO...देखें और फैसला करें

Gulabi
14 March 2021 9:56 AM GMT
Zomato केस: इंटरनेट सेंसेशन बना ये VIDEO...देखें और फैसला करें
x
Zomato डिलीवरी बॉय का मामला लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है

Zomato डिलीवरी बॉय का मामला लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस लेकर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस पर मीम्स और जोक्स भी बन रहे हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लड़का और लड़की Zomato को लेकर अलग-अलग अंदाज में अपनी भावना को प्रकट कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, बेंगलुरु में एक जोमैटो डिलीवरी बॉय पर मॉडल हितेश चंद्राणी ने आरोप लगाया था कि उसने मुक्का मारकर उनका नाक तोड़ दिया था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. हालांकि, डिलीवरी बॉय ने इस आरोप को सिरे से नाकार दिया है. डिलीवरी बॉय का कहना है कि महिला ने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी. इस मामले ने सोशल मीडिया पर भी जमकर बवाल मचाया. कुछ लोग जोमैटो डिलीवरी बॉय पर जमकर भड़के. हालांकि, एक हिस्सा महिला के खिलाफ भी है. क्योंकि, अब तक सच्चाई सामने नहीं आई है. आलम ये है कि इस मामले पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं. इसी क्रम में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पहले नाक तोड़ने वाले मामले को दिखाया गया है. वहीं, वीडियो का अंत बेहद ही शानदार है. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chudarshan' नाम के अकाउंट शेयर किया गया है. वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि आखिर कौन सही है और कौन गलत? वीडियो को लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तो आपक यह वीडिय कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it