जरा हटके

यूट्यूबर ने हाइड्रोजन गैस के गुब्बारों से कुत्‍ते को बांधकर हवा में उड़ाया, अब हुई गिरफ्तारी

Gulabi
27 May 2021 4:37 PM GMT
यूट्यूबर ने हाइड्रोजन गैस के गुब्बारों से कुत्‍ते को बांधकर हवा में उड़ाया, अब हुई गिरफ्तारी
x
गुब्बारों से कुत्‍ते को बांधकर हवा में उड़ाया

यूट्यूबर गौरव शर्मा (YouTuber Gaurav Sharma) को एक जानवर के साथ क्रूरता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल गौरव शर्मा ने एक वीडियो अपलोड किया. यूट्यूबर ने अपने पालतू कुत्ते को गुब्बारों से बांधकर हवा में उड़ा दिया और वीडियो बनाकर शेयर किया. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने यूट्यूबर गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर (Atul Thakur) ने कहा, गौरव शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उसने एक पालतू कुत्ते को उसकी पीठ पर हाइड्रोजन के गुब्बारे बांधकर, उसकी जान जोखिम में डालकर हवा में उड़ा दिया. गौहत्या मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, जामिया नगर इलाके से 3 लोग गिरफ्तार.


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और पशु क्रूरता के आरोप में YouTuber गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. इस वीडियो में गौरव शर्मा ने हाइड्रोजन गैस के गुब्बारों से अपने पालतू कुत्ते जिसका नाम डॉलर है उसे बांधा था और उसे हवा में छोड़ दिया था.

जानवर की जान से किया खिलवाड़

इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई. जानवर के साथ ऐसे व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स में आक्रोश दिखा.पीपुल फॉर एनिमल (PFA) द्वारा इस मुद्दे को उठाए जाने के बाद गौरव और उनकी मां के खिलाफ दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 188, 269, 34 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी.
हंगामे के बाद, उन्होंने इस विवादास्पद वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया और माफी मांगते हुए बताया कि उन्होंने सुरक्षा के लिए सभी उपाय किए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta