Top
जरा हटके

रोड शो में सेल्फी ले रहा था युवक, जया बच्चन ने दिया धक्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
9 April 2021 6:38 AM GMT
रोड शो में सेल्फी ले रहा था युवक, जया बच्चन ने दिया धक्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
x
जया बच्चन ने युवक को मारा धक्का

बंगाल चुनाव पर पूरे देश की नजर है. सभी राजनीतिक दल अपनी ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. चुनावी मैदान में उतरी पार्टियां उनके स्टार प्रचारक जमकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसी बीच बंगाल में टीएमसी का सपोर्ट करने पहुंची सपा सांसद जया बच्चन ने भी बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोड शो किया. लेकिन इस रोड शो के दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद जया बच्चन का सुर्खियों में आना तय था.


इस दौरान सपा सांसद जया बच्चन एक गाड़ी पर खड़ी होकर रोड शो कर रही थीं और हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं. इसी बीच अचानक ही एक समर्थक उनकी गाड़ी पर खड़े होकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है, जिस पर जया बुरी तरह से तिलमिला जाती है और वे उस समर्थक को गाड़ी से धक्का देकर नीचे उतार देती हैं. अब जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस पर उनकी आलोचना की हैं.


यहां देखिए वीडियो



सोशल मीडिया में जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक ओर जहां कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना की वजह से शायद वे सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिश में थी. वहीं कई लोगों ने जया बच्चन के इस रवैये की जमकर आलोचना की. जया बच्चन हाल ही में टीएमसी को समर्थन देने और उसका प्रचार-प्रसार करने के लिए बंगाल पहुंची हैं. जया बच्चन ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि मेरी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुझे टीएमसी को अपना समर्थन देने के लिए यहां आने को कहा है.

आपको बता दें कि जया बच्चन ने ये भी कहा था कि ममता जी के लिए मेरे मन में अत्यंत प्रेम और सम्मान है, क्योंकि वह अत्याचारों के खिलाफ लड़ने वाली एक इकलौती महिला हैं. इसके साथ ही जया बच्चन ने ममता बनर्जी पर हुए हमले की ओर इशारा करते हुए विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधते हुए कहा था कि ममता का सिर फूटा, पैर टूटा लेकिन वे उनके दिल, दिमाग और बंगाल को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बना देने के उनके दृढ़ संकल्प को तोड़ने में सफल नहीं हो पाए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it