जरा हटके

रैंप पर छोटे बच्चों ने दिखाया गजब का जलवा... वीडियो देखकर लोगों ने कहा -Wow

Bharti sahu
10 Nov 2021 8:59 AM GMT
रैंप पर छोटे बच्चों ने दिखाया गजब का जलवा... वीडियो देखकर लोगों ने कहा -Wow
x
टीवी पर फैशन शो में हमने अक्सर अनुभवी मॉडल्स को ही रैंप पर अपना जलवा दिखाते हुए देखा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी पर फैशन शो में हमने अक्सर अनुभवी मॉडल्स को ही रैंप पर अपना जलवा दिखाते हुए देखा है. उनका अंदाज और स्टाइल सबसे जुदा होता है. मॉडलिंग सिर्फ युवा ही करते हैं, ऐसा किसने कहा. क्यूट बच्चे भी मॉडलिंग (modelling) में पीछे नहीं हैं. वह जब रैंप वॉक के लिए स्टेज पर आते हैं तो लोगों की निगाहें उन्हीं पर टिक जाती हैं. उनकी हर हरकतों को दर्शक बेहद ही गौर से देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसा ही बच्चों का एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

रैंप पर छोटे बच्चों ने दिखाया गजब का जलवा
एक छोटी लड़की का एक बॉस की तरह रैंप पर अपना क्राउन एडजस्ट करने का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई नेटिज़न्स का दिल जीत लिया. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि इस इवेंट को बिल्कुल उसी तरह आयोजित किया गया, जैसे वयस्कों के लिए किया जाता है. रैंप वॉक के दौरान बच्चों में समान सहजता और आत्मविश्वास देखा गया. इस वीडियो में, जहां लड़के को सफेद टक्सीडो, बो टाई और जूतों में सजाया गया था, वहीं लड़की ने काले बैलेरीना और एक क्राउन के साथ एक सुंदर सफेद पोशाक पहनी थी.
लड़के की गलती पर लड़की ने यूं किया रिएक्ट
वीडियो में, देखने लायक बात यह थी कि रैंप पर चलते वक्त बच्चा इधर-उधर देखने लगा, जबकि बच्ची अपनी दृढ़ता के साथ आगे बढ़ती गई. जैसे ही लड़की ने यू टर्न लिया, लड़का इधर-उधर देखने के चक्कर में अपना सिक्रोनाइजेशन खो दिया. वापस जाते वक्त लड़का अपने बायें ओर देख रहा था और गलती से लड़की के जूते पैर से निकाल दिए. लड़की रुक गई और गुस्से से लड़के की तरफ देखी और फिर क्राउन को अपने सिर पर एडजस्ट किया. इसके बाद, वह वापस रैंप की ओर जाने लगी. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो बेहद वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर व्यूटीफुल एंड होलसम वर्ल्ड नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया




Next Story