जरा हटके

हॉरर मूवी देखने को मिलेंगे पैसे, मूवी देखते वक्त यूज करना होगा ये डिवाइस, जानें पूरा मामला...

Renuka Sahu
10 Sep 2021 6:27 AM GMT
हॉरर मूवी देखने को मिलेंगे पैसे, मूवी देखते वक्त यूज करना होगा ये डिवाइस, जानें पूरा मामला...
x

फाइल फोटो 

अगर आपसे कहा जाए कि आप फिल्में देखिए और उसके पैसे लीजिए तो किसी को भी यह लगेगा कि इससे अच्छी जॉब क्या हो सकती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अगर आपसे कहा जाए कि आप फिल्में देखिए और उसके पैसे लीजिए तो किसी को भी यह लगेगा कि इससे अच्छी जॉब क्या हो सकती है. फिल्में देखने के लिए पैसे देने के बजाए पैसे मिलने लगे तो यह तो लोगों के लिए 'सोने पर सुहागा' (Sone Par Suhaga) जैसा होगा. जी हां, कुछ ऐसा ही एक कंपनी कर रही है, जो फिल्में देखने के पैसे देगी. कंपनी 13 फिल्में देखने के लिए पैसे देगी, लेकिन शर्त यह है कि उसे हॉरर मूवी (Horror Movie) देखनी होगी.

हॉरर मूवी देखने को मिलेंगे पैसे
हॉरर मूवी देखने के लिए 1300 डॉलर यानी 95 हजार रुपए से ज्यादा दिए जाएंगे. अब सवाल उठता है कि कंपनी आखिर ऐसा क्यों कर रही है? आपको बता दें कि कंपनी को यह पता लगाना है कि हॉरर फिल्म देखने के दौरान शख्स की हार्ट रेट क्या रहती है. कंपनी को हाई और लो बजट वाली फिल्मों की तुलना करनी है. साथ ही यह जानकारी हासिल करना है कि हॉरर मूवी फैन की कैसी प्रतिक्रिया रहती है.
मूवी देखते वक्त यूज करना होगा ये डिवाइस
फाइनेंसबज ने अनाउंस किया कि वह अलग-अलग बजट वाली 13 हॉरर फिल्मों को देखने के लिए 'हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट' की तलाश कर रही है. चुना हुआ उम्मीदवार मूवी देखते समय हृदय गति को ट्रैक करने के लिए फिटबिट डिवाइस का उपयोग करेगा.
ये होंगी वो 13 हॉरर फिल्में
वेबसाइट द्वारा चुनी गई फिल्में एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2, कैंडीमैन, इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, पैरानॉर्मल एक्टिविटी और हैलोवीन का 2018 रीमेक हैं. आवेदन 26 सितंबर तक स्वीकार किए जा रहे हैं. विजेता उम्मीदवार की घोषणा 1 अक्टूबर को की जाएगी. वेबसाइट ने कहा, 'भाग्यशाली उम्मीदवार को हॉरर मूवी देखने की हिम्मत दिखाने के लिए $1,300 का भुगतान किया जाएगा. मूवी मैराथन के दौरान पहनने के लिए फिटबिट और $50 का गिफ्ट कार्ड भी दिया जाएगा.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta