जरा हटके

बस - स्कूटी ड्राइवर का एक ऐसा वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान...देखें VIDEO

Bharti sahu
13 Jan 2022 8:53 AM GMT
बस - स्कूटी ड्राइवर का एक ऐसा वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान...देखें VIDEO
x
कर्नाटक के मंगलुरु में एक बस को तेज रफ्तार से ओवरटेक करने के बाद एक व्यक्ति ने मौत को चकमा दे दिया.

कर्नाटक के मंगलुरु में एक बस को तेज रफ्तार से ओवरटेक करने के बाद एक व्यक्ति ने मौत को चकमा दे दिया. इस घटना की चौंकाने वाली फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वीडियो में एक बस को यू-टर्न लेने के लिए सड़क किनारे रुकते देखा जा सकता है. बस चालक द्वारा एक बाइकर को गुजरने के बाद सड़क पर कोई नहीं दिखाई देता, लेकिन जब बस चालक यू-टर्न ले रहा होता है तो अचानक एक स्कूटर सवार तेज रफ्तार में आता है और बिल्कुल करीब से गुजर जाता है. गनीमत रही कि टक्कर से बचने के लिए चालक ने समय पर ब्रेक लगा दिया.

स्कूटर चला रहे शख्स की हो जाती बस से भीषण टक्कर लेकिन
हालांकि, वह बाएं ओर दीवार में भिड़ सकता था, लेकिन उसने अपना बैलेंस नहीं खोया और तेज रफ्तार में सीधे निकला. स्कूटर रुकने से पहले एक पेड़ और एक दुकान के बीच एक छोटी सी जगह से होकर गुजरता है और बचते-बचाते फिर से सड़क पर आ जाता है. इस घटना के दौरान उसे एक खरोंच तक नहीं आई. यह घटना मंगलुरु के एलियार पडावु रोड पर हुई, जो ज्यादा व्यस्त नहीं है.
घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल
निजी बस मंगलवार शाम मंगलुरु से एलियार पडावु जा रही थी, जब सड़क पर ज्यादा वाहन नहीं थे. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, स्कूटर सवार को बस से टकराने से बचने की कोशिश करते हुए कंट्रोल खोते देखा जा सकता है. यह सब 15 सेकेंड के अंदर हुआ. पिछले साल सितंबर में मेंगलुरु के पास नेशनल हाईवे 66 पर कुछ ऐसा ही हादसा हुआ था. उस हादसे में 27 वर्षीय नर्सिंग छात्रा की मौत हो गई थी.
लोगों ने इंटरनेट पर दिए कुछ ऐसे शॉकिंग रिएक्शन
वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'एक युवक का वायरल वीडियो जो स्कूटर पर तेज गति से जा रहा था और चमत्कारिक रूप से एक बस से टकराने से बच गया, जो मैंगलोर के एलियार पडावु के पास यू-टर्न ले रही थी. स्कूटर फिर फिश प्रोसेसिंग यूनिट के दरवाजे से टकराया और फिर एक दुकान व पेड़ के बीच से गुजरा.' एक यूजर ने कहा, ' यह तो बिल्कुल करीब था! लकी मैन.' दूसरे ने लिखा, 'और मोटर चालक ऐसे चलता रहता है जैसे कुछ हुआ ही न हो.'




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta