जरा हटके

WWE का वीडियो हुआ वायरल, लेडी रेसलर्स ने की एक- दूसरे पर लात और घूसों की बरसात

Gulabi
12 Jun 2021 10:30 AM GMT
WWE का वीडियो हुआ वायरल, लेडी रेसलर्स ने की एक- दूसरे पर लात और घूसों की बरसात
x
डब्लूडब्लूई का वीडियो

डब्लूडब्लूई (WWE) को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है और इसके सितारों की लोकप्रियता दुनिया भर में है. सोशल मीडिया पर डब्लूडब्लूई (WWE) में होने वाले मैचों के वीडियो खूब वायरल होते हैं. अब फिर से एक डब्लूडब्लूई (WWE Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिस पर फैन्स का भरोसा करना मुश्किल हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो है रेस्लर शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) का है. दोनों सितारे टैग टीम बनाकर रिंग में फाइट करने उतरे थे, लेकिन अचानक दोनों में अनबन हो गई और फिर दोनों में मारपीट शुरू हो गई.



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) एक साथ फाइट कर रही होती हैं, लेकिन कुछ मनभेद को लेकर आपस में ही भिड़ जाती हैं. दोनों के बीच हुई इस लड़ाई में शार्लट फ्लेयर ने रिया रिप्ली को पराजित कर दिया. फैन्स डब्लूडब्लूई (WWE Video) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

डब्लूडब्लूई (WWE) के इंस्टाग्राम पर शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) की फाइट के वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक करीब साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि शार्लट फ्लेयर मशहूर रेस्लर रिक फ्लेयर की बेटी हैं. शार्ल्ट फ्लेयर का असली नाम एशले एलिजाबेथ फ्लेयर है और वे लेखक तथा एक्ट्रेस हैं. वहीं, रिया रिप्ली एक रेस्लर के साथ-साथ एथलीट भी हैं और वह अपने लाइफ के दौरान कई तरह के स्पोर्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta