जरा हटके

कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवान ने गंवाई जान, खिलाड़ी ने अपने प्रतिद्वंदी की गर्दन तोड़ी

Nidhi Singh
9 Sep 2021 9:52 AM GMT
कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवान ने गंवाई जान, खिलाड़ी ने अपने प्रतिद्वंदी की गर्दन तोड़ी
x
कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान दो पहलवान आपस में लड़ रहे थे, तभी एक खिलाड़ी ने दांव लगाया और फिर प्रतिद्वंदी की गर्दन टूट गई.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत में कुश्ती, बॉक्सिंग जैसे खेलों को लोग बेहद पसंद करते हैं. हालांकि, हरियाणा, यूपी समेत पूरे देश में कुश्ती की लोकप्रियता बेहद अधिक है. इन राज्यों में ना सिर्फ शहर बल्कि दूर-दराज गांवों में भी कुश्ती खेल का आयोजन किया जाता है. कुश्ती की प्रतियोगिता में अलग-अलग राज्यों के खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए पहुंचते हैं. इतना ही नहीं, ओलंपिक्स में भी कुश्ती से कई पदक आए हैं, लेकिन आपको बता दें कि यह खेल जानलेवा भी साबित हो सकता है.

कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवान ने गंवाई जान

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तथाकथित तौर पर एक शख्स की कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में अखाड़ा प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया. वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि अखाड़े में मौजूद दो कुश्ती के खिलाड़ी आपस में दांव-पेंच लगा रहे होते हैं. तभी उनमें एक खिलाड़ी ने अपने प्रतिद्वंदी पहलवान की गर्दन पकड़कर पटखनी दे दी. इस दौरान उस शख्स की गर्दन टूट गई और मौत हो गई.

एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि घटना में मृत पहलवान उत्तराखंड का रहने वाला है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले करीब एक मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि पटखनी देने के बाद पहलवान ने अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी की गर्दन भी हिलाई. इसके बाद वहां कुछ लोग आ गए और उसकी हालत का जायजा लेने लगे. घटना के दौरान वहां पर सैकड़ों दर्शक भी मौजूद थे, जो इस अखाड़ा प्रतियोगिता को देख रहे थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it