जरा हटके

वाह क्या किस्मत है! मगरमच्छ के चंगुल से बचा जेब्रा, दिल थामकर देखें VIDEO

Gulabi
2 Feb 2021 2:29 AM GMT
वाह क्या किस्मत है! मगरमच्छ के चंगुल से बचा जेब्रा, दिल थामकर देखें VIDEO
x
किस्मत बड़ी चीज है. चाहे वह इंसान की हो या फिर जानवर की.

किस्मत बड़ी चीज है. चाहे वह इंसान की हो या फिर जानवर की. कई तो किस्मत इतनी अच्छी होती है कि लोग मौत के मुंह से बचकर निकल आते हैं. इस जेब्रा के साथ भी हुआ. इसका लक देखकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे. क्योंकि, अगर लक अच्छा नहीं होता तो पानी का 'सिकंदर' मगरमच्छ उसे अपना शिकार बना लेता. इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि OMG का क्या लक है!


आमौतर जानवर हमेशा अपने शिकार की खोज में ही रहते हैं. मौका पाते ही वह अपने लक्ष्य को भेद देते हैं. लेकिन, कई बार किस्मत अच्छी होती है तो पासा बदल जाता है. इस मामले को देखने के बाद यही लग रहा है. Dr. Ajayita ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में एक जेब्रा पानी से बाहर निकल रहा होता है. लेकिन, जैसे ही वह किनारे पर पहुंचता है पानी का 'सिकंदर' मगरमच्छ अचानक उसके पीछे-पीछे पहुंच जाता है. लेकिन, जेब्रा की किस्मत अच्छी थी कि जैसे ही मगरमच्छ उस पर अटैक करता है वह आगे निकल गया और उसकी जान बच गई.

लक हो तो ऐसा !
हालांकि, मगरमच्छ पूरी कोशिश करता है कि वह जेब्रा को अपना शिकार बना ले, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिलती है. शिकार हाथ से निकल जाने से मगरमच्छ को कितना अफसोस होता है वीडियो में ये भी आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो कापी पसंद आ रहा है और यूजर्स का कहना है कि वाकई में जेब्रा की किस्मत बड़ी जबरदस्त थी. तो आप भी दिल थामकर इस वीडियो को देखिए…



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta