जरा हटके

वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी ने बताया अपनी जवानी का सीक्रेट, बोली- ये है एक कप चाय का कमाल

Chandravati Verma
7 Jun 2021 5:16 PM GMT
वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी ने बताया अपनी जवानी का सीक्रेट, बोली- ये है एक कप चाय का कमाल
x
इस दुनिया की हर महिला हमेशा जवान रहना चाहती है

इस दुनिया की हर महिला हमेशा जवान रहना चाहती है. इसके लिए वह कई तरीके के क्रीम्स लगाती हैं. कई लोग इसके लिए ब्यूटिशन से टिप्स भी लेती है. वहीं दूसरी तरफ कई लोग तो ऐसे होते हैं कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा भी लेते हैं. जिसके सहारे वह ज्यादा समय तक अपनी खूबसूरती को सस्टेन कर पाती है. इन सबके बीच इन दिनों दुनिया की सबसे जवान दादी का तमगा पाई जिना ने अपनी जवानी का सीक्रेट लोगों के सामने खोला है.

हम बात कर रहे हैं इस जिना की, जिसे दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी का तमगा प्राप्त है. लेकिन इनको देखकर कोई नहीं कह सकता वो एक पोते की दादी भी है. जिना को देखकर आप भी उनकी उम्र अंदाजा नहीं लगा सकते हैं, लोगों को लगता है कि उनकी उम्र ज्यादा से ज्यादा 25 साल होगी. लेकिन अपनी हेल्दी डायट और लाइफस्टाइल की वजह से उन्होंने खुद को मेंटेन कर रखा है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिना को 'वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी' कहा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब तीन लाख फॉलोवर्स हैं. जिना से जब उनके कई फॉलोवर्स ने उनकी यूथफुल स्किन का सीक्रेट पूछा था, तो उन्होंने बताया कि उनकी जवानी का राज ग्रीन टी है. जिना ने बताया की हेल्दी रहने के का सबसे सस्ता तरीका है. जिना ठंडा और गर्म दोनों ही ग्रीन टी पीती है. जिना के मुताबिक़ इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट्स स्किन को जवान बनाने में अहम रोल निभाता है.
अपनी डाइट के साथ जिना ने बताया कि वो मेडिटेरियन डायट फॉलो करती हैं. इस डायट से इंसान की उम्र बढ़ाई जाती है. इससे दिल की बीमारियां नहीं होती और उम्र बढ़ने का प्रॉसेस धीमा हो जाता है. जिना के लाखों इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं. इनके फैंस इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं. कई फैंस उनकी ब्यूटी पर कमेंट करते हैं साथ ही लिखते हैं कि जिना अपनी उम्र से आधी दिखती हैं. हर कोई जिना से ब्यूटी टिप्स मांगता है. जिना का कहना है कि मानसिक शांति भी उम्र को कंट्रोल करने में काफी मदद करती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta