जरा हटके

महिला ने दिवाली से पहले कैरी की लाइट वाली साड़ी, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

Subhi
3 Nov 2021 4:38 AM GMT
महिला ने दिवाली से पहले कैरी की लाइट वाली साड़ी, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO
x
शभर में दिवाली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. लोग दिवाली को सेलिब्रेट करने के लिए काफी कुछ करते दिखाई देते हैं. शॉपिंग करने से लेकर घर की साफ़ सफाई तक लोग जुटे रहते हैं.

शभर में दिवाली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. लोग दिवाली को सेलिब्रेट करने के लिए काफी कुछ करते दिखाई देते हैं. शॉपिंग करने से लेकर घर की साफ़ सफाई तक लोग जुटे रहते हैं. दिवाली जैसे त्योहार पर काफी वीडियोज देखने को मिलते हैं, कुछ ऐसे भी होते हैं जिनको देखने के बाद शायद ही कोई यकीन कर पाए. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला दिखाई दे रही है जिसमें उसने स्पेशल साड़ी कैरी की हुई है. आपको बता दें इस वीडियो में एक महिला ने लाइट वाली साड़ी पहनी हुई है.

हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस वीडियो को एक बार फिर शेयर किया गया है. महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह महिला सफेद रंग की लाइट वाली साड़ी में जगमगा रही है. महिला को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह हर जगह रोशनी करने के लिए यह साड़ी पहनी है. लोगों को महिला का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियां दे रहे हैं.
वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी इस वीडियो को Syed Mohammed Rafi नाम के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एडमिन ने कैप्शन में लिखा, 'आपकी दीपावली साड़ी इसका मुकाबला नहीं कर सकती, अमिताभ बच्चन की याराना के बाद से इस तरह का कुछ नहीं देखा था.'
इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ में जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का यह कहना है कि इस महिला को देखकर ऐसा लगता है कि दीया जलाने की जरूरत नहीं है. वहीं, कुछ ने कहा कि इसने बदन पर सितारे लपेटे हुए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है इन मैडम ने अपने घर में झालर नहीं लगाई होगी' दूसरे यूजर ने लिखा, 'महिला है या फिर लाइट की दूकान' एक ने तो ये तक कह डाला- जहां से गुजरोगी वहीं रोशनी होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta