जरा हटके

महिला कर रही थी भैंस के साथ मस्ती, फिर अचानक हो गया कुछ ऐसा, देखे मजेदार वीडियो

Subhi
15 Jan 2022 3:36 AM GMT
महिला कर रही थी भैंस के साथ मस्ती, फिर अचानक हो गया कुछ ऐसा, देखे मजेदार वीडियो
x
अक्सर देखा जाता है लोग अपने मजे के लिए दूसरों को परेशान करते दिखाई देते हैं. एक बहुत पुरानी कहावत भी है कि ‘बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए’ क्योंकि, कई बार इसका परिणाम खतरनाक हो जाते हैं.

अक्सर देखा जाता है लोग अपने मजे के लिए दूसरों को परेशान करते दिखाई देते हैं. एक बहुत पुरानी कहावत भी है कि 'बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए' क्योंकि, कई बार इसका परिणाम खतरनाक हो जाते हैं. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां अक्सर हर वीडियो से एक सीख मिलती दिखाई देती है. अब इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला (Woman) मजे के लिए बिना वजह एक भैंस को परेशान कर रही थी. हालांकि, इसका परिणाम (Result) शायद ही किसी ने ऐसा सोचा होगा. वीडियो में उस महिला को ऐसी पटकनी मिलती है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया धमाल मचा रहा है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं. अक्सर आप सभी ऐसे वीडियोज इंटरनेट पर जरूर देखते होंगे. ये वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को हैरानी होती है तो कुछ हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. अब हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो भी इसी लिस्ट में शामिल होता है. अगर आप सभी को यकीन न आ रहा हो तो इसी खबर में ये वीडियो भी देख सकते हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक भैंस आराम से खड़ी है. वहीं, उसके पास एक महिला खड़ी होकर उसके साथ मस्ती कर रही है. कभी वह हाथों से भैंस को मारने की कोशिश करती है, तो कभी उसके पैर रख देती है. ऐसा करते हुए महिला को काफी खुशी हो रही थी. कुछ समय बाद महिला भैंस के ऊपर बैठने की कोशिश करती है. लेकिन, भैंस सिर को पीछे खींच लेती है और फिर महिला का क्या हाल होता है आप खुद वीडियो में देख लें.

हमें यकीन है ये वीडियो देखकर आपके चेहरे पर एक बार को तो हंसी आई ही होगी. साथ ही सीख भी मिल रही होगी बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं, साथ ही में सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. आप सभी को बता दें इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शेयर किया गया है. आप सभी इस वीडियो को 'Nirmala Vaishnav' नाम के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 27 सौ लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it