जरा हटके

महिला ने भीगते हुए सड़क पर लगाई झाड़ू, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

Triveni
18 May 2021 6:00 AM GMT
महिला ने भीगते हुए सड़क पर लगाई झाड़ू, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट
x
देशभर के कई हिस्सों में जहां छिटपुट बारिश हो रही है,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | देशभर के कई हिस्सों में जहां छिटपुट बारिश हो रही है, वहीं तौक-तें तूफान के कारण सोमवार को मुंबई में अपना असर दिखाया. तूफान के चलते मुंबई में जमकर बारिश और आंधी आई. इस दौरान कई इलाकों पानी भर गया तो कई जगहों पर नुकसान भी हुए. फिलहाल, इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भी तस्वीरें सामने आई, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल पसीज उठेगा. बारिश में भीगते हुए एक महिला सफाई कर्मचारी काम कर रही है. वह सड़क के किनारे झाड़ू लगा रही थी.

महिला ने भीगते हुए सड़क पर लगाई झाड़ू
बारिश में भीगते हुए सड़क के किनारे झाड़ू लगाने वाली महिला अपने काम में मगन है, लेकिन उसे नहीं मालूम था कि वह इंटरनेट पर अपने ईमानदारी से काम के लिए मशहूर हो जाएगी. महिला सफाई कर्मचारी के इस काम को लेकर भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर दिल को छू लेने वाली बात कही.
आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कही ये बात
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस बारे में कोई सवाल नहीं. आज के लिए इससे अच्छा मोटिवेशन (प्रेरणात्मक) हो ही नहीं सकता. और मुझे पता है कि @mybmc (बीएमसी) उन्हें रेनकोट प्रदान करता है, लेकिन शायद वे यह सुनिश्चित करने के लिए फिर से जांच कर सकते हैं कि सभी के पास रेनकोट हो.' इस ट्वीट से कई लोग बेहद ही भावुक हो गए. सफाई कर्मचारियों के लिए आनंद महिंद्रा ने बेहद ही सही सवाल किया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta