जरा हटके

लाइव TV डिबेट के दौरान नाचने लगी महिला, अजीबोगरीब एक्सप्रेशन करती दिखी महिला प्रवक्ता

Tulsi Rao
19 Jan 2022 9:33 AM GMT
लाइव TV डिबेट के दौरान नाचने लगी महिला, अजीबोगरीब एक्सप्रेशन करती दिखी महिला प्रवक्ता
x
सोशल मीडिया(Social Media) पर लाइव टीवी डिबेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Female Panelist Dance Video: आपने अक्सर टीवी डिबेट के दौरान अलग-अलग पार्टी के प्रवक्ताओं को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए सुना होगा. इस दौरान कई प्रवक्ता एंकर पर आरोप लगाते भी सुनाई देते हैं कि उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है. सोशल मीडिया(Social Media) पर लाइव टीवी डिबेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार है.

लाइव डिबेट के दौरान डांस करने लगी महिला पैनलिस्ट
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीवी चैनल पर एंकर के अलावा कई सारे पैनलिस्ट बैठे हुए हैं, जो किसी मुद्दे पर अपनी-अपनी पार्टी की बात रखते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक महिला पैनलिस्ट डांस करने लगती है. महिला पैनलिस्ट का आरोप है कि लाइव डिबेट के दौरान उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा था. इसी वजह से उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया.
वीडियो में देखा जा सकता है कि हरे रंग का कपड़ा पहने एक महिला पैनलिस्ट लाइव डिबेट के दौरान डांस करना शुरू कर देती हैं. इसके अलावा वह अजीबोगरीब चेहरा भी बनाती दिख रही हैं. महिला ऐसा इस वजह से कर रही थीं, जिससे लोगों का ध्यान उसकी ओर जा सके. बताया जा रहा है कि महिला पैनलिस्ट जैसे ही बोलने की कोशिश कर रही थीं, उन्हें एंकर बोलने नहीं दे रहा था.
देखें वीडियो-
महिला पैनलिस्ट को बोलने का नहीं मिल रहा था मौका
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला पैनलिस्ट का आरोप है कि बहस में भाग लेने वाले दूसरे गेस्ट भी उन्हें बोलने से रोक रहे थे. इसके बाद उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए यह तरीका अपनाया. उन्होंने कहा कि उनके पास इसके अलावा कोई दूसरा तरीका नहीं बचा था. इसलिए लाइव डिबेट के बीच में उन्होंने खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया.
इस वीडियो को Elizabeth नामक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'हरी कुर्ती में हिस्सा लेने वाली महिला पैनलिस्ट ऐसा करती है जब उसे बोलने का मौका नहीं दिया जाता है.' इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ज्यादातर लोग वीडियो देखकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'डिबेट बहुत बोरिंग होता है, कुछ मजेदार देखने को मिला


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta