जरा हटके

विशालकाय पेड़ से बाल-बाल बची महिला, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Gulabi
18 May 2021 10:52 AM GMT
विशालकाय पेड़ से बाल-बाल बची महिला, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
x
CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

चक्रवात 'तौकते' (Cyclone Tauktae) की वजह से कई राज्यों में तबाही मची है. मुंबई में 17 मई को दिन भर बारिश हुई, जिसकी वजह से कई इलाकों में जलजमाव हो गया और समुद्र किनारे तूफ़ान आया. मुंबई के कई इलाकों में पेड़ गिरने की घटनाएं सामने आयीं, पेड़ गिरने का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला गिरते पेड़ के नीचे आने से बाल-बाल बच गई. अगर एक सेकंड की भी देरी होती तो महिला की जान जा सकती थी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह पेड़ जड़ से उखड़कर गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. यह पूरी घटना 17 मई की यह पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में एक महिला को सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है, वह समय से पहले पेड़ की शाखाओं से दूर हटने में कामयाब हो जाती है.

जैसा कि चक्रवात 'तौकते' गुजरात सहित पश्चिमी तट पर कई राज्यों को प्रभावित कर रहा है. इसकी वजह से बिजली की लाइनें, पेड़ गिरना, आदि क्षति हो रही है. एएनआई के मुताबिक चक्रवात 'तौकते' महाराष्ट्र के अब गुजरात में कहर ढहा रहा है. साथ ही इस चक्रवाती तूफान के कारण राजस्थान में भी भारी बारिश होने की आशंका है.

देखें वीडियो:

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है. कुछ ही देर में इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लाइक्स हजारों लोग देख चुके हैं और 200 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. समुद्री तूफान तौकते के कारण महाराष्ट्र के कई जिलों में तबाही मची है. मुंबई, थाणे, रायगढ़ और सिंधुदुर्ग में भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण जनजीवन बुरी तरह अस्तव्यस्त हो गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta