जरा हटके

महिला ने अपने पालतू कुत्ते से शादी कर ली, बोली- पहले से ज्यादा खुशहाल है जिंदगी

Rani Sahu
23 Nov 2021 8:10 AM GMT
महिला ने अपने पालतू कुत्ते से शादी कर ली, बोली- पहले से ज्यादा खुशहाल है जिंदगी
x
अमूमन हर कपल के बीच किसी न किसी बात को लेकर अनबन तो चलती रहती है

अमूमन हर कपल के बीच किसी न किसी बात को लेकर अनबन तो चलती रहती है. लेकिन इन सब के बावजूद दोनों में प्यार भी बना रहता है. हालांकि, कुछ कपल ऐसे भी होते हैं, जो दिल में बातों को दबा कर रखते हैं. यही आगे चलकर रिश्तों में खटास पैदा करने के लिए काफी होता है. कई बार बात तलाक तक पहुंच जाती है. ब्रिटेन की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. लेकिन इसके बाद इस महिला ने जो कुछ भी किया, वह वाकई में हैरान कर देने वाला है. महिला ने तलाक देने के बाद कुत्ते से शादी कर ली. यही नहीं, महिला का दावा है कि कुत्ते के साथ वह ज्यादा खुश है. तो आइए जानते हैं इस अजीबोगरीब मामले के बारे में.

अमांडा रोजर्स (Amanda Rodgers) नाम की यह महिला लंदन की रहने वाली है. 47 साल की उम्र में अमांडा ने पति को तलाक देने के बाद अपने पालतू कुत्ते से शादी कर ली. अमांडा की मानें, तो वह अपने पालतू कुत्ते को हमसफर चुनकर काफी खुश हैं. वेबसाइट द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अमांडा ने 2014 में यह शादी धूमधाम से की थी. तब उन्होंने 200 लोगों की मौजूदगी में अपने पालतू कुत्ते शीबा को अपना हमसफर चुन लिया था. इस महिला का कहना है कि तब से वे एक खुशहाल जिंदगी रही हैं.
पति को तलाक देने के बाद से अमांडा अकेले जीवन जी रही थीं. एक दिन उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के साथ पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली. अमांडा का कहना है कि शीबा आज उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है. शीबा न केवल उनका खयाल रखती है, बल्कि उनकी उदासी को दूर करने में भी उनकी मदद करती है. एक टीवी शो के दौरान अमांडा ने बताया कि शीबा जब 2 महीने की थी, तब से ही उन्हें उससे काफी प्यार हो गया था.
इस महिला की मानें, तो उसे अपने पालतू कुत्ते की आंखों में सच्चा प्यार नजर आता है. अमांडा का कहना है कि उन्होंने शीबा को अपना हमसफर चुनने से पहले उसे घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. जिसका शीबा ने पूंछ हिलाकर जवाब दिया था. अमांडा और शीबा के बीच का यह प्यार भले ही लोगों को पागलपन लगे, लेकिन अमांडा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनका कहना है कि वह शीबा के साथ बेहद खुशहाल जीवन जी रही हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta