जरा हटके

महिला ने किया हैरान करने वाला दावा, हर रोज महिला से मिलने आते हैं एलियन्स

Tulsi Rao
10 March 2022 5:51 AM GMT
महिला ने किया हैरान करने वाला दावा, हर रोज महिला से मिलने आते हैं एलियन्स
x
महिला का दावा है कि वह कई बार एलियन्स से मिल चुकी है. सिर्फ यही नहीं बल्कि एलियन उसे अपनी पर्सनल तस्वीरें भी भेजते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ajab Gajab News: एलियंस को लेकर दुनियाभर में तरह-तरह के दावे किए जाते हैं. वैज्ञानिक कई दशकों से इस सवाल का जवाब खोजने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या एलियंस का अस्तित्व है? इस बीच एक महिला ने जो दावा किया है, उसने सबको हैरत में डाल दिया है. महिला का दावा है कि वह कई बार एलियन्स से मिल चुकी है. सिर्फ यही नहीं बल्कि एलियन उसे अपनी पर्सनल तस्वीरें भी भेजते हैं.

लॉकडाउन में पहली बार एलियन से मिली महिला!
'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के मिसौरी प्रांत में रहने वाली 29 साल की महिला लिली नोवा ने दावा किया है कि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार एलियन से मुलाकात कर चुकी हैं. उनका कहना है कि एलियन हॉलीवुड फिल्म अवतार में नजर आने वाले जीव की तरह दिखते हैं. महिला ने बताया कि सबसे पहले वह एलियन से साल 2020 में कोरोना के कारण दुनियाभर में लगाए गए लॉकडाउन के समय मिली थी.
महिला ने दावा किया कि लॉकडाउन में पहली बार उन्होंने एलियन को देखा था. महिला ने बताया कि वह एक बार रात के टाइम हवा लेने घर से बाहर गई थी. वह खुले आसमान के नीचे टहल रही थी, तभी उसको पड़ोस में तेज रोशनी दिखाई दी. पहले तो महिला को लगा कि यह कोई एयरक्राफ्ट होगा, लेकिन उन्होंने जब ध्यान से देखा तो उनके होश उड़ गए. महिला ने बताया कि यह एक यूएफओ था. महिला ने बताया कि एलियन अपनी तस्वीरें टेलीपैथी के माध्यम से उसे भेजते हैं. वह अपनी तस्वीरें उसे इसलिए भेजते हैं, क्योंकि जब वह पहली बार एलियन से मिली थीं तो काफी डर गई थीं. इसलिए एलियन अपनी तस्वीरें भेज रहे हैं, जिससे उनका डर दूर हो जाए.
हल्के नीले रंग की स्किन वाली 'लड़की' से मुलाकात
लिली के अनुसार, इस घटना के कुछ महीनों बाद वह एक बार फिर एलियन से मिलीं. अब तो वह हर रोज ही एलियन से मिलती हैं. महिला ने एक और हैरान करने वाला दावा किया. महिला का कहना है कि वह दूसरे ग्रहों पर रहने वाले कई तरह के जीवों से भी मिल चुकी है. दूसरे ग्रह के जीव एलियन की तरह ही हैं. पहली बार उन्होंने हल्के नीले रंग की स्किन वाली एक लड़की को देखा था. वह लड़की बहुत खूबसूरत थी. हालांकि, उसके सिर पर बाल नहीं थे. महिला ने बताया कि वह एलियन के प्यार में पागल हो चुकी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta