जरा हटके

महिला को जंगली जानवर संग मस्ती करना पड़ा भारी, देखें विडियो

Tulsi Rao
6 Jan 2022 6:35 PM GMT
महिला को जंगली जानवर संग मस्ती करना पड़ा भारी, देखें विडियो
x
लेकिन कई बार इंसानों द्वारा जानवरों के साथ की गई हरकतें उन्हें परेशानी में डाल देती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Giraffe attack on women viral video: जानवरों और इंसानों की दोस्ती के वीडियो तो हमने खूब देखे हैं. जानवरों के प्रति इंसानों के लगाव से भी वाकिफ है. लेकिन कई बार इंसानों द्वारा जानवरों के साथ की गई हरकतें उन्हें परेशानी में डाल देती है. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला द्वारा जिराफ के साथ खेलना उसको भारी पड़ जाता है. वीडियो में जिराफ अनोखे अंदाज में महिला को सबक भी सिखाता नजर आता है.

जिराफ ने महिला के गाल पर मारा
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह का वक्त है. एक कपल होटल के गार्डन में बैठकर चाय का लुत्फ उठा रहा है. महिला और पुरूष दोनों जिराफ के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. महिला और पुरूष एक जिराफ को कुछ खिला रहे होते हैं. ऐसे में दूसरे जिराफ को गुस्सा आ जाता है. वो महिला की तरफ झुकता है और उसके गाल पर अपनी गर्दन मार देता है. इसके बाद महिला हल्की सी झुक जाती है. वीडियो को किसी तीसरे व्यक्ति द्वारा फिल्माया जा रहा होता है. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ ही गए होंगे कि कई बार एक ही जानवर को प्यार करना या मस्ती करना आपको मुश्किल में डाल सकता है.
देखें वीडियो:
8.3 मिलियन बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को hotelsandresorts नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है - 'जब आप गलत जिराफ के साथ खिलवाड़ करते हैं'. इस वीडियो को अब तक 8.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1.7 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta