जरा हटके

महिला ने बनवाए पूरी बॉडी पर टैटू, खर्च की लाखों रुपये

Rani Sahu
7 Jan 2022 2:03 PM GMT
महिला ने बनवाए पूरी बॉडी पर टैटू, खर्च की लाखों रुपये
x
आप सभी ने लोगों के काफी शौक देखे होंगे. अपने उन शौक को पूरा करने के लिए वे सभी काफी मेहनत करते दिखाई देते हैं

आप सभी ने लोगों के काफी शौक देखे होंगे. अपने उन शौक को पूरा करने के लिए वे सभी काफी मेहनत करते दिखाई देते हैं. अगर कोई शख्स इसे ठान ले तो और भी जल्दी ये काम होता है. यही वजह भी है कि शौक बड़े काम की चीज वाली कहावत लोगों के बीच काफी प्रचलित है. अब एक ऐसी ही कहानी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इंग्लैंड के Heathfield में रहने वाली Bethany Moore ने अपनी पूरी बॉडी में ही टैटू बनवा लिए. जिस वजह से Bethany Moore ने पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर ली. अब ये अजीबोगरीब खबर जानकर लोग काफी हैरान हैं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक रिपोर्ट के मुताबिक Bethany Moore की बॉडी के हर एक इंच में टैटू बना हुआ है. इस खास शौक को पूरा करने के लिए Bethany Moore अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुकी है. लेकिन उनका ये अलग अंदाज लोगों को कतई नहीं भाया. इसलिए उन्हें हर कोई जमकर ताने मार रहा है. लेकिन इसके बावजूद बेथनी का कहना है कि वो अपनी बॉडी पर जितने ज्यादा टैटू वो बनवाती है, उससे उनका कॉन्फिडेंस उतना ही ज्यादा बढ़ता जाता है.
बेथनी ने अपनी बॉडी पर सबसे पहला टैटू 18 की उम्र में बनवाया था. अब 26 की हो चुकी बेथनी की बॉडी के हर हिस्से में टैटू गुदा हुआ है. इन टैटू के साथ ही उसने अपनी बॉडी में 15 जगह पियर्सिंग करवा रखा है. पूरी बॉडी में टैटू बनवाने के लिए बेथनी कुल 20 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं. कई लोगों ट्रोल करने के बावजूद भी बेथनी का कहना है कि उसे किसी बात से फर्क नहीं पड़ता.
अब बेथनी की पूरी बॉडी टैटूज से रंगी हुई दिखती है. बेथनी की पूरी बॉडी ही टैटू से भर गई है. बस अब सिर्फ उनका चेहरा ही बचा है जिसमें टैटू नहीं है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी को टैटूज का ऐसा शौक चढ़ा हो कि उसने अपनी पूरी बॉडीज पर टैटू बनवा लिए हो. इससे पहले भी कई लोग इसी तरह का कारनामा कर चुके हैं. हालांकि कई लोगों को अपने इस अजीब शौक की वजह से दिक्कतें भी झेलनी पड़ी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta