जरा हटके

महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की 'बेवफाई' का बदला लेने के लिए निकाली गजब की तरकीब, वीडियो हुआ वायरल

Bharti sahu
21 Nov 2021 3:24 PM GMT
महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की बेवफाई का बदला लेने के लिए निकाली गजब की तरकीब, वीडियो हुआ वायरल
x
एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की 'बेवफाई' का बदला लेने के लिए जो क्रिएटिविटी दिखाई उसकी चर्चे अब दुनियाभर में हो रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की 'बेवफाई' का बदला लेने के लिए जो क्रिएटिविटी दिखाई उसकी चर्चे अब दुनियाभर में हो रहे हैं. इस काम के लिए उसकी तारीफें भी हो रही है. मामला न्यूजीलैंड (New Zealand) का है जहां वनाका सिटी में रहने वाली निकोला एबॉट (Nicola Abbott) ने इंटरनेट पर ऐसी कहानी बताई जो देखते देखते नेटिजंस के बीच वायरल हो गई.

वीडियो हुआ वायरल
निकोला ने अपने मकसद को पूरा करने के लिए बाकायदा उसका वीडियो भी बनाया. इस वीडियो में उन्हें कार से अपने होम टाउम का चक्कर लगाते देखा जा सकता है. बीच में एक जगह निकोला अपनी गाड़ी के डैशबोर्ड से चाभियों का एक गुच्छा निकालकर अपनी विंडो के बाहर फेंकती हुई दिख रही हैं. TikTok के मंच पर साझा इस वीडियो में वो उस चाभी को चूमती हुई दिख रही हैं जिसमें लिखा है कि 'नए घर की चाबी मेरे एक्स के लिए'.
द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस टैग पर निकोल ने अपना मोबाइल नंबर भी लिखवाया था. हालांकि बाद में उसने बताया कि इस टैग वाली चाभी के साथ कुछ और चाभियां भी फेंकी थीं, जिसमें से एक पर 'Key for the safe' का टैग भी लगा था. हालांकि जब उसने ऐसा किया तब तक ये साफ नहीं हुआ था कि ये चाभियां किसने और किसके लिए फेंकी थी.
इस बात का मलाल
हालांकि निकोल का ये वीडियो सिर्फ उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को सबक सिखाने का था. निकोला ने बाद में इस पूरे घटनाक्रम को बताते हुए कहा कि यह एक प्रैंक यानी मजाक था और सारी चाबियां पुराने कपड़ों की अलमारी और दरवाजों की थी. जिसे उसने इसलिए गिराया कि वो लोगों के जेहन में अपनी जगह बना सके. हालांकि वो चाहती थी कि उसका एक्स प्रेमी अगर उस चाभी को उठाता तो उसे मजा आने के साथ और सुकून मिलता.


Next Story