जरा हटके

शीर्षासन मुद्रा में महिला एथलीट ने साझा की ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर, ट्रोलर को दिया मुहतोड़ जवाब

Gulabi
19 May 2021 10:00 AM GMT
शीर्षासन मुद्रा में महिला एथलीट ने साझा की ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर, ट्रोलर को दिया मुहतोड़ जवाब
x
ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक चैंपियन टोरा ब्राइट अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक चैंपियन टोरा ब्राइट अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल टोरा ब्राइट ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में वे शीर्षासन करते हुए अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं. ब्राइट के इस फोटो के वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है, जिसका ओलंपिक स्टार ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

टोरा ब्राइट ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को साझा किया वैसे ही कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. एक शख्स ने कहा क्या ये जरूरी है कि लोग जो भी दिन भर में काम करें, उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इसी तरह से शेयर करें? वहीं ब्राइट ने भी जवाबी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे ट्रोलर्स के मैसेज पढ़कर काफी मायूस हुई हैं, टोरा ब्राइट ने कहा कि, मां बनने से मेरे अंदर कुछ खुल गया है, यह गहरा आध्यात्मिक अनुभव है और ये पूरी तरह से पवित्र है.

सोशल मीडिया पर अपने जवाब में ब्राइट ने लिखा कि उन्होंने किसी की तारीफ की चाह में ये सब नहीं किया बल्कि वे अपने पोस्ट के सहारे मदरहुड को सेलेब्रेट करना चाहती थीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर किसी का अलग नजरिया है लेकिन मैं जानती हूं कि मां से ज्यादा पवित्र कुछ नहीं है. 34 साल की टोरा ब्राइट ऑस्ट्रेलिया की सबसे सफल स्नोबोर्डर एथलीट्स में शुमार की जाती हैं. वे कई प्रतियोगिता अपने नाम कर चुकी है.
ऑस्ट्रेलिया की सबसे सफल एथलीट टोरा ब्राइट ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लोगों को चौंका दिया था. जब उन्होंने एक लॉन में शीर्षासन करते हुए अपनी टॉपलेस तस्वीर अपलोड की थी. इस फोटो में वे अपने 10 महीने के बच्चे को स्तनपान करवा रही थीं. हालांकि ब्रेस्टफीडिंग से जुड़ी तस्वीर देखकर कई लोगों नें उन्होंने ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो उनके सपोर्ट में थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta