जरा हटके

गमले के नीचे खुला शराब का बार, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Gulabi
4 July 2021 9:30 AM GMT
गमले के नीचे खुला शराब का बार, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें
x
कुछ लोग अपने घर में शराब की बोतलों (Alcohol Bottles) का पूरा खजाना रखते हैं. लेकिन

कुछ लोग अपने घर में शराब की बोतलों (Alcohol Bottles) का पूरा खजाना रखते हैं. लेकिन यह बात सिर्फ उनको और उनके करीबियों को ही पता होती है. उनके घरवालों तक को इस बात की भनक नहीं होती है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजब-गजब वीडियो (Weird Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

गमले के नीचे खुला बार
यह वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है. इस अजीब वीडियो (Weird Video) में दो बुजुर्ग एक खूबसूरत जगह पर बैठे हुए हैं. वहीं एक गमले पर लाल फूल (Red Flowers) उगे हुए हैं, जिन पर एक बुजुर्ग मग से पानी डाल रहा है. तभी वह गमला सतह से ऊपर उठने लग जाता है और फिर नीचे से व्हिस्की का पूरा बार (Alcohol Bar) खुल जाता है.
दोस्तों ने लिए पार्टी के मजे

35 सेकंड के इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी (Shocking Video). फूलों पर पानी डालते ही नीचे से शराब (Alcohol) का पूरा बगीचा खुल जाता है. उसमें करीने से अलग-अलग ब्रांड की व्हिस्की (Whiskey Brand) की बोतलें सजी हुई थीं. आईपीएस ऑफिसर (IPS Officer) ने वीडियो के साथ कैप्शन (Video Caption) में लिखा है- नीले गगन के तले दारू का प्यार पले...
घरवालों से छिपा होगा बार
इस हिडन बार (Hidden Bar) को देखकर लग रहा है कि इसे घरवालों से छिपा कर रखा गया होगा. यह अड्डा इन दोनों दोस्तों का होगा और वे कभी-कभी मस्ती के लिए इसे खोलकर यहां पार्टी (Party) कर लिया करते होंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta