जरा हटके

पत्नी ने काट दिया पति का पेनिस, हुई 20 साल की सजा, पढ़ें क्या थी वजह?

Gulabi
28 May 2021 5:38 AM GMT
पत्नी ने काट दिया पति का पेनिस, हुई 20 साल की सजा, पढ़ें क्या थी वजह?
x
एक महिला ने जलन के कारण एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है

एक महिला ने जलन के कारण एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ईर्ष्यालु (Jealous) पत्नी ने अपने पति को सबक सिखाने की ठान ली और जब उसका पति सो गया, तब उसने कैंची से उसका पेनिस काट दिया. घटना वियतनाम (Vietnam) की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद महिला अपने पति को अस्पताल ले गई, जहां उसके पेनिस (Penis) को फिर से जोड़ने के लिए डॉक्टरों को घंटों तक संघर्ष करना पड़ा. स्थानीय अखबार वीएन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, 40 वर्षीय व्यक्ति जब सो रहा था, तब उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद पत्नी अपने पति को अस्पताल ले गई.

चो रे अस्पताल (Cho Ray Hospital) के यूरोलॉजी विभाग (Department of Urology) के डॉक्टर गुयेन थान तुआन (Nguyen Thanh Tuan) ने अखबार को बताया कि उनकी टीम को लिंग के बराबद हिस्से को फिर से जोड़ने के लिए कहा गया था. डॉ. तुआन ने कहा कि ऑपरेशन के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. प्राइवेट पार्ट को कैंची से काटा गया था, इसलिए पहले पीड़ित के घाव का इलाज करना पड़ा और संक्रमण से बचने के लिए उसके कटे हुए हिस्से को अच्छी तरह से धोना पड़ा.
इस ऑपरेशन के लिए विशेष माइक्रोसर्जरी ग्लासेस की जरूरत होती है और सर्जन को माइक्रोसर्जरी, वैस्कुलर सर्जरी में प्रशिक्षित होना आवश्यक है. करीब 10 दिनों के बाद मेडिकल टीम आशावादी है और पीड़ित की सेहत में सुधार हो रहा है. पीड़ित ने अखबार को बताया कि मुझे अच्छा लग रहा है, अब मैं चल सकता हूं और सामान्य रूप से खा सकता हूं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना कथित तौर पर इसलिए हुई, क्योंकि पत्नी को अन्य महिलाओं के साथ अपने पति की लोकप्रियता से जलन थी.
गौरतलब है कि इससे पहले भी अमेरिका से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को कैंची से काट दिया था. इस घटना के बाद उसे जेल में डाल दिया गया था. एलेक्स बोनिला (Alex Bonilla) को इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के लिए 20 साल के लिए जेल की सजा दी गई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta