जरा हटके

कुत्ते को 'कुत्ता' कहा तो भड़का मालिक, पड़ोसी को लाठी-डंडों से पीटा

Triveni
11 May 2021 2:56 AM GMT
कुत्ते को कुत्ता कहा तो भड़का मालिक, पड़ोसी को लाठी-डंडों से पीटा
x
हरियाणा के गुरुग्राम में एक कुत्ते को उसके नाम से न बुलाने पर उसका मालिक इतना भड़क गया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हरियाणा के गुरुग्राम में एक कुत्ते को उसके नाम से न बुलाने पर उसका मालिक इतना भड़क गया कि उसने पड़ोसी (Gurugram man beats neighbors) और उसके परिवार की पिटाई कर दी. पड़ोसी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने बस आरोपी से उसके कुत्ते को जंजीर में बांधकर रखने के लिए कहा था. इस पर आरोपी भड़क गया और अपने कुत्ते को उसके नाम से बुलाने की जिद करने लगा. जब पीड़ित ने ऐसा नहीं किया तो उसने हाथापाई शुरू कर दी.

ये मामला गुरुग्राम के साइबरसिटी इलाके में ज्योति पार्क की एक सोसायटी का है. पीड़ित का नाम सुधीर है जिसमें पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सुधीर ने बताया कि वे अपने पड़ोसी के कुत्ते के हिंसक स्वभाव से परेशान हिं और उसके बच्चे इससे काफी डरते हैं. ऐसे में उसने रविवार को आरोपी से कुत्ते को जंजीर में बांधकर रखने के लिए कहा था. इस पर आरोपी भड़क गया और उसने इस बात पर बहस शुरू कर दी कि सुधीर ने उसके कुत्ते को कुत्ता क्यों कहा और उसके नाम से क्यों नहीं बुलाया.
लाठी-डंडों से कर दिया हमला
इतनी सी बात पर आरोपी काफी भड़क गया और उसने सुधीर और उसके परिवार पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. एक अन्य पड़ोसी ने इस पूरी घटना को कैमरे में बी ही कैद कर लिया है. इस हमले में सुधीर और उसके परिवार के छह अन्य सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं. गुरुग्राम में इससे पहले भी पेट डॉग्स को लेकर लोगों में विवाद की घटनाएं सामने आती रही हैं. हालांकि इस तरह कुत्ते को नाम से न बुलाने पर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर देने जैसी घटना काफी चौंकाने वाली है. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta