जरा हटके

डेड बॉडी सड़ने पर महिला ने किया पुलिस को फोन, बोली- 'लाश से आ रही गंध' जानें क्या है पूरा मामला?

Gulabi
29 May 2021 5:55 AM GMT
डेड बॉडी सड़ने पर महिला ने किया पुलिस को फोन, बोली- लाश से आ रही गंध जानें क्या है पूरा मामला?
x
डेड बॉडी सड़ने पर महिला ने किया पुलिस को फोन

हमारे आस-पास कई बार ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. जापान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है. क्योंकि, एक मां ने किया और घटना की जो सच्चाई सामने आई उसके बारे में जानकर लोग शॉक्ड हो गए. बताया जाता है कि एक शख्स की डेड बॉडी काफी समय से घर में रखी थी. एक दिन जब लाश से गंध आने लगी तो मां ने पुलिसवालों को फोन कर उसकी सच्चाई बताई. पुलिस को भी जब सच्चाई पता चली तो वह हैरत में पड़ गई. आलम ये है कि यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बताया जाता है कि Toshiko Ujibe नाम की महिला हिरोशिमा के Asaminami में रहती है. Toshiko अपने 53 साल के बेटे के साथ रहती थी. बीते सोमवार को उन्होंने पुलिस को फोन किया. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की डेड बॉडी सड़ रही है और उससे काफी गंध आ रही है. लेकिन, उन्हें यह नहीं पता कि उस लाश के साथ क्या करना है? पुलिस को जैसे ही इस बता की सूचना मिली मामले को गंभीरता से लेते हुए फायर डिपार्टमेंट के कर्माचारियों के साथ वहां पहुंच गई.
घटना से पुलिस भी हैरान
पुलिस जैसे ही कमरे के अंदर प्रवेश की तो बेडरूम में एक शख्स की डेड बॉडी मिली, जो महिला के बेटे की थी. पुलिस का कहना था कि लाश डीकंपोजिशन की एडवांस स्टेज में थी. इस घटना को लेकर जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि प्राकृतिक कारणों से उसके बेटे की मौत हुई है. लेकिन, शख्स की गर्दन पर घाव के निशान थे. लेकिन, इसके बारे में महिला ने कुछ जानकारी नहीं दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. लेकिन, सबको हैरत इस बात की हो रही है कि महिला ने आखिर इतने दिनों तक इस घटना की जानकारी क्यों नहीं दी. आलम ये है कि यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta