जरा हटके

जब बिल्ली के सामने आया भालू, देखें फिर क्या हुआ?

Gulabi
4 Nov 2021 12:00 PM GMT
जब बिल्ली के सामने आया भालू, देखें फिर क्या हुआ?
x
बिल्ली की फुर्ती के आगे चूहा भी सुस्त नजर आता है

बिल्ली की फुर्ती के आगे चूहा भी सुस्त नजर आता है! वैसे सोशल मीडिया बिल्लियों के प्यारे और फनी वीडियो से भरा पड़ा है। ना जाने कितने ही मीम्स हैं जो बिल्ले के एक्सप्रेशन पर टिके हैं। वैसे एक आईएफएस अफसर ने बिल्ली से जुड़ा ऐसा क्लिप शेयर किया है, जिसे देखकर आप बिल्ली की हिम्मत की तारीफ करेंगे। दरअसल, इस क्लिप में बिल्ली अपने से कई गुना बड़े भालू से पंगा लेती नजर आ रही है।

यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांता नंदा ने 3 नवंबर को शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जीतते वही हैं, जो सोचते हैं कि वे कर सकते हैं।' बता दें, इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 14 हजार से अधिक व्यूज और 1400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह वीडियो है तो सिर्फ 8 सेकंड का है। लेकिन इसमें जीवन का फलसफा छुपा है! जी हां, मुश्किलें भले ही कितनी बड़ी हों, अगर आपका हौसला बुलंद है तो आप उनका मुकाबला कर लेंगे। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि घर के बैकयार्ड में भालू और बिल्ली आमने-सामने हैं। दिलचस्प ये है कि बिल्ली भालू से डरती नहीं है, बल्कि भालू को डरा देती है। वह भालू के पीछे ऐसे दौड़ती है कि वह काला भालू वहां से भागता नजर आता है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta