जरा हटके

LIVE मैच में ये क्या हो रहा है भाई? कभी विशाल पक्षी ने किया हमला, तो कभी घड़ियाल ने मैदान पर मचाया हड़कंप

Gulabi
30 May 2021 12:58 PM GMT
LIVE मैच में ये क्या हो रहा है भाई? कभी विशाल पक्षी ने किया हमला, तो कभी घड़ियाल ने मैदान पर मचाया हड़कंप
x
अमेरिका के जॉर्जिया में मैच खेल रहे एक गोल्फर पर बड़े से हंस ने जानलेवा हमला (Swan attack on Golfer) कर दिया

अमेरिका के जॉर्जिया में मैच खेल रहे एक गोल्फर पर बड़े से हंस ने जानलेवा हमला (Swan attack on Golfer) कर दिया. गोल्फर अपने खेल में मशगूल था. तभी विशालकाय हंस ने पीछे से आकर उस पर अटैक कर दियाअचानक हुए इस हमले से गोल्फर घबरा गया. वो भागा पर हंस भी उसका पीछा आसानी से छोड़ने वाला नहीं था. उसने उस गोल्फर को तब तक खदेड़ा, जब तक कि वो गोल्फ कोर्स से बाहर नहीं चला गया.


TMZ के मुताबिक, वो हंस उसी गोल्फ कोर्स के तालाब के पास रहता है, और वो पूरा एरिया जहां गोल्फ मैच चल रहा था उसी दायरे में घूमता है.


कुछ ऐसा ही वाकया इस घटने से हफ्ते भर पहले PGA चैंपियनशिप में भी देखने को मिला, जहां एक बेबी घड़ियाल की गोल्फ कोर्स में एंट्री से हड़कंप मच गया.


हालांकि, उस घड़ियाल ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और ना ही कोशिश की. वो बस अपनी मस्त चाल चलते हुए गोल्फ कोर्स के बाहर चला गया.


इस साल फरवरी में फ्लोरिडा में चल रहे वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप में भी घड़ियालों की वजह से दहशत का माहौल देखने को मिला था. जस्टिन थॉमस और रॉरी मैक्लॉरे नाम के दो गोल्फर जब मुकाबला खेल रहे थे, उसी दौरान उनके बहुत करीब एक बड़ा सा घड़ियाल सो रहा था, जिसकी उन्हें भनक तक नहीं थी.LIVE मैच में विशाल पक्षी ने किया खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, कहीं घड़ियाल के मैदान पर आने से मचा हड़कंप







Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta