जरा हटके

Weird News:महिला को 5 स्टार होटल में 3000 रुपये में जरा सा खाना दिया गया था जिस पर वह भड़क उठी

Nidhi Singh
29 Aug 2021 7:01 AM GMT
Weird News:महिला को 5 स्टार होटल में 3000 रुपये में जरा सा खाना दिया गया था जिस पर वह भड़क उठी
x
अगर आप खाने-पीने और घूमने के शौकीन हैं तो स्ट्रीट फूड (Street Food) से लेकर 5 स्टार जैसे महंगे होटल (5 Star Hotel) तक के फूड मेन्यू (Food Menu) से खूब वाकिफ होंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अगर आप खाने-पीने और घूमने के शौकीन हैं तो स्ट्रीट फूड (Street Food) से लेकर 5 स्टार जैसे महंगे होटल (5 Star Hotel) तक के फूड मेन्यू (Food Menu) से खूब वाकिफ होंगे. लंदन की रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने साथ हुए धोखे की कहानी (Weird Story) शेयर की है. उसके बारे में जानकर आप भी जरूर तमतमा जाएंगे. इतना तो सभी जानते हैं कि बड़े होटलों में खाने-पीने की चीजों की कीमत आसमान छूती है लेकिन इस वायरल फोटो (Viral Photo) को देखकर आपका भी खून खौल उठेगा (Viral Tweet).

3000 रुपये में सर्व हुई प्लेट

रवीना नाम की महिसा अपने बॉयफ्रेंड के साथ लंदन के 5 स्टार होटल 'द शार्ड' (The Shard) में डेट पर गई हुई थी (Viral News). दोनों ने खाना ऑर्डर किया तो प्लेट देखकर बिल्कुल हैरान रह गए. उन्होंने अपने लिए वहां का मील (Meal) मंगवाया था, जिसमें चिकन का छोटा सा टुकड़ा, एक आलू और जरा सी ब्राउन सॉस सर्व की गई थी. वायरल फोटो (Viral Photo) में नजर आ रहा जरा सा खाना 30 यूरो यानी लगभग 3 हजार रुपये का है (Food Cost).

फ्राइज के लिए अलग से चुकाई कीमत

प्लेट में आया खाना देखकर महिला का भड़कना स्वाभाविक था. उसने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए ट्विटर (Twitter) का सहारा लिया और अपने फॉलोअर्स को भी इसके बारे में बताया. रवीना नामक इस महिला ने कमेंट्स के बीच में यह भी लिखा कि जरा से फ्राइज के लिए उसे 5 यूरो अलग से देने पड़े. खाने की मात्रा देखकर महिला के पोस्ट पर बाकी लोग भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

पोस्ट पर कुछ लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि इससे बेहतर वे घास खाना पसंद करेंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta