जरा हटके

अजीबोगरीब पहल: न्यूड होकर इस कपल ने चलाई साइकिल, पढ़ें पूरा मामला

Gulabi
16 Sep 2021 3:11 PM GMT
अजीबोगरीब पहल: न्यूड होकर इस कपल ने चलाई साइकिल, पढ़ें पूरा मामला
x
हर कोई अपनी तरफ से पर्यावरण को बचाने की पहल करता है

हर कोई अपनी तरफ से पर्यावरण को बचाने की पहल करता है. कुछ लोग पेड़ लगाते हैं तो कुछ पानी बचाते हैं. दुनिया में कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो अपने लाइफस्टाइल में बदलाव करके पर्यावरण प्रदूषण को कम करते हैं. हालांकि अब एक कपल ने पर्यावरण को बचाने के लिए अजीबोगरीब पहल की है. आपने किसी को कपड़े उतार कर पर्यावरण को प्रोटेक्ट करते नहीं देखा होगा. जी हां, ये सच है ऐसा ही कुछ एक कपल ने किया है, जिसको सुनने के बाद कुछ हैरान हैं तो कुछ सोच में पड़ गए हैं.

ब्राजील में रहने वाले आर्थर और लुआना (Arthur and Luana) ने क्लाइमेट चेंज के प्रति लोगों को जागरूक करने का अजीबोगरीब तरीका खोजा है. वे ग्रीन एरिया में बिना कपड़ों के साइकिल चलाकर लोगों को पर्यावरण संरक्षण (environmental protection) के प्रति जागरूक कर रहे हैं. ब्राजील के इस कपल का कहना है कि उन्होंने क्लाइमेट चेंज के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अपना-अपना तरीका इंवेंट किया है.
बिना कपड़ों के इस कपल ने चलाई साइकिल
इंटरनेशन प्रिज़र्वेशन ऑफ द ओज़ोन लेयर डे के मौके पर ब्राजील का यह कपल बिना कपड़ों के साइकिल पर घूमने निकल गया था. ग्रीन एरिया में घूम रहे लोगों ने जब उन्हें देखा तो एक बार तो वे भी हैरान रह गए. कपल का कहना है कि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर हो क्या रहा है? वे बताते हैं कि जब लोग उन्हें देखते हैं तो वे दोनों रुक जाते हैं और उनसे क्लाइमेट चेंज के बारे में बातें करते हैं. आर्थर बताते हैं कि इस ओर किसी का भी ध्यान खींचना आसान नहीं होता है.
इस कपल के बारे में बात करें तो ये कपल अपनी बोल्ड फोटो OnlyFans पर बेचकर करीब 41 लाख रुपये हर महीने कमा लेता है. कपल ने ये भी साझा किया कि अब वे घर में मौजूद कचरे को फिर से इस्तेमाल करने की कला सीख रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta