जरा हटके

अजीबोगरीब बिजनेस: अधेड़ मर्दों से पैसे ऐंठने की ट्रेनिंग देती है महिला

Gulabi
13 Jan 2022 5:57 AM GMT
अजीबोगरीब बिजनेस: अधेड़ मर्दों से पैसे ऐंठने की ट्रेनिंग देती है महिला
x
जिस दौलत को कमाने में लोगों की पूरी ज़िंदगी गुजर जाती है, उसे किस तरह सिर्फ अपने जलवे दिखाकर ऐंठा जा सकता है
जिस दौलत को कमाने में लोगों की पूरी ज़िंदगी गुजर जाती है, उसे किस तरह सिर्फ अपने जलवे दिखाकर ऐंठा जा सकता है, उसकी ट्रेनिंग अमेरिका (United States News) के अटलांटा में रहने वाली एक महिला (Woman training sugar babies) दे रही है. ये महिला खुद भी इन्हीं तरीकों से महंगे हीरे और लग्ज़री गाड़ियां पा चुकी है.
25 साल की डैश प्रीस्टली (Dash Priestly) अटलांटा की सड़कों पर पॉर्शे ( Porsche) जैसी लग्ज़री कार दौड़ाती हैं और उनके घर की अलमारी डिज़ाइनर कपड़ों और बैग्स से पटी हुई है. दिलचस्प बात तो ये है कि इनमें से कुछ भी उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से नहीं खरीदा है बल्कि ये उन्हें उन अधेड़ मर्दों ने गिफ्ट किए हैं, जिनसे वे किसी न किसी तरह के रिश्ते में रहीं.
पैसे कमाने का अजीबोगरीब तरीका
डैश खुद को शो ऑफ पीस बताती हैं और कहती हैं और बताती हैं कि अधेड़ मर्दों को उनके साथ खाना-पीना, लग्ज़री वेकेशन पर जाना और कुछ ईवेंट्स पर घूमना अच्छा लगता है. वे ऐसे ही मर्दों के साथ आती-जाती थीं और लोगों के लिए एक शो पीस की तरह होती हैं, जिन्हें वे दिखाना चाहते थे. उनका कहना है कि इस तरह के रिश्ते में रोमांटिक रिलेशनशिप नहीं था, सिर्फ उन्हें कंपनी देना शामिल था. वे एक डिनर के लिए $500 यानि 36 हज़ार रुपये लेती हैं. अपनी इस लाइफस्टाइल से उन्होंने 5 बिजनेस खड़े कर लिए हैं और अब वे खुद ये काम बंद कर चुकी हैं.
लड़कियों को देती हैं ट्रेनिंग
डैश अब लड़कियों को अधेड़ उम्र के मर्दों के साथ घूम-फिरकर पैसे कमाने की ट्रेनिंग देती हैं. वे अपने अनुभव उनके साथ बांटती हैं और उन्हें अपनी ही तरह कामयाब बनने के गुर सिखाती हैं. अपनी ज़िंदगी में उन्हें अपने बिल्स भरने नहीं पड़े और महंगे गिफ्ट्स मिलते रहे. वे इस काम को एक भावनात्मक खेल बताती हैं और कहती हैं कि अपने इस अजीबोगरीब करियर में उन्हें हर महीने आराम से 2.6 लाख की कमाई होती थी, जबकि अच्छा खाना और शॉपिंग तो आम बात थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta