जरा हटके

Wedding News: पंडितजी की बात सुनकर ठहाके लगाने लगे लोग, इंटरनेट पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

Tulsi Rao
24 Nov 2021 7:06 AM GMT
Wedding News: पंडितजी की बात सुनकर ठहाके लगाने लगे लोग, इंटरनेट पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
x
दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, पंडितजी ने मंडप में दूल्हे को अच्छे से समझाया कि क्या करना चाहिए क्या नहीं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Wedding News: शादी के मंडप में जब दूल्हा और दुल्हन एक साथ बैठे होते हैं तो पंडितजी विवाह गठबंधन के लिए अपने मंत्रोच्चारण करते रहते हैं. इस दौरान, वह कई ऐसी बातें करते हैं, जिसे सुनने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. कई बार तो पंडितजी दूल्हे को समझाते हुए भी नजर आते हैं कि पराई औरत की तरफ नहीं देखना, जीवनसाथी को अकेले नहीं छोड़ना, हमेशा साथ लेकर चलना आदि. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

मंडप में पंडितजी ने दूल्हे को कुछ यूं समझाया
जी हां, शादी के मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन के सामने पंडित जी मंत्र पढ़ रहे होते हैं, और तभी उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा पंडितजी को बड़ी ही ध्यान से सुन रहा होता है. पंडितजी बोलते हैं, 'घर में जितना भी धन-धान्य, वस्त्र, भोजन पदार्थ आदि लाएं ये सब संगिनी (दुल्हन) को अर्पण करना होगा. आपने बगीचे में अकेले नहीं जाना है. शराबियों के अड्डे पर नहीं जाना है और फालतू का नहीं हंसना होगा. घर से बाहर कभी शयन नहीं करना होगा. बाहर भोजन भी नहीं करना होगा.'
पंडितजी की बात सुनकर ठहाके लगाने लगे लोग
पंडितजी की हर बात पर दूल्हा-दुल्हन समेत घरवाले और बाराती ठहाके लगाकर हंसते हुए दिखाई दिए. पंडितजी मंत्र पढ़ते रहे और लोगों को इस कदर हंसते हुए देख यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिए. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर dulhaniyaa नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को करीब 7 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta