जरा हटके

दिल्ली में बारिश से कई इलाकों में भरा पानी, धंसी सड़क निगल गई ट्रक, वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
20 May 2021 8:22 AM GMT
दिल्ली में बारिश से कई इलाकों में भरा पानी, धंसी सड़क निगल गई ट्रक, वायरल हुआ VIDEO
x
धंसी सड़क निगल गई ट्रक

दिल्ली (Delhi) के नजफगढ़ (Najafgarh) में बुधवार की रात भारी बारिश से सड़क जमीन में धंस गई और उसमें एक ट्रक गिर गया. ट्रक के गड्ढे में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई ने उस समय का एक वीडियो शेयर किया है, ट्रक स्थानीय लोगों के सामने ट्रक सड़क के अंदर समा गया. गुरुवार सुबह की तस्वीरों से पता चलता है कि नजफगढ़ में ट्रक अभी भी सड़क के टूटे हुए हिस्से के अंदर पड़ा था. दिल्ली में बुधवार रात 'चक्रवात तौकते' के कारण रिकॉर्ड बारिश हुई. भारी बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में जलजमाव हो गया.

हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि नजफगढ़ में सड़क के धंसने का कारण क्या है, कुछ ने बताया कि क्षेत्र में मेट्रो निर्माण और बारिश के कारण सड़क खनी हो सकती है. स्थानीय लोगों ने दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा है कि उनके निर्माण कार्य के कारण गड्ढे हो गए हैं. इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस ने बयान में कहा, 'कल सड़क के एक हिस्से में एक ट्रक खाई में गिर गया. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
देखें वीडियो:


चक्रवाती तूफान 'ताउते' के कारण गुरुवार को सुबह 10 बजे तक बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 119.3 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. यह मई में किसी एक दिन की बारिश का रिकॉर्ड है। दो दिन से हो रही बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है, जिसके कारण यातायात प्रभावित हुआ है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta