जरा हटके

सोने के लिए नहीं मिल रही थी आरामदायक पोजीशन, पांडा का अंदाज देख लोग हुए खुश

Triveni
2 Jun 2021 4:11 AM GMT
सोने के लिए नहीं मिल रही थी आरामदायक पोजीशन, पांडा का अंदाज देख लोग हुए खुश
x
हर कोई सोने के लिए एक कम्फर्टेबल पोजीशन में लेटता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | हर कोई सोने के लिए एक कम्फर्टेबल पोजीशन में लेटता है ताकि चैन से अच्छी नींद आ सके. लेकिन एक पांडा को सोने के लिए आरामदायक पोजीशन ढूंढ़ने में जितना स्ट्रगल करना पड़ा उसे देखकर पता चलता है कि ये इतना भी आसान नहीं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पांडा (Panda) को सोने के लिए परेशान होते देखकर कई लोगों को अपना स्ट्रगल याद आ जाएगा. ये क्यूट वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है.

सोशल मीडिया पर जानवरों के अनगिनत वीडियो हैं. जानवरों के कुछ वीडियो बहुत ही मजेदार और क्यूट होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां एक पांडा लेटा हुआ है और सोने के लिए कम्फर्टेबल पोजीशन ढूंढ़ने में उसे बहुत मेहनत करनी पड़ रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक पांडा जमीन पर उल्टा लेटा है और सोने की कोशिश कर रहा है. पर उसे अच्छी नींद के लिए शायद एक आरामदायक पोजीशन चाहिए जो उसे मिल नहीं रही है और पांडा इधर-उधर करवट बदल रहा है. कभी वो अपने हाथ ऊपर करता है तो कभी नीचे, कभी बेचारा पांडा दाएं टर्न लेता है तो कभी बाएं. ये वीडियो चैन की नींद सोने के लिए लगने वाले एफर्ट्स दिखा रहा है.
देखें वीडियो-
इस वीडियो को ट्विटर पर Nature & Animals नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एक कम्फर्टेबल पोजीशन खोजना कितना मुश्किल है.' 9 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. कई लोगों से इस वीडियो से खुद को रिलेट करते हुए कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही होता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta